logo-image

Alphabetic Astrology 2022: इस अक्षर के नाम वाले जातकों के साथ होते हैं सबसे ज्यादा रैंडम इवेंट्स, छप्पर फाड़ होती है पैसों की बारिश

नाम का पहला अक्षर व्यक्ति की राशि और उसके स्वभाव की गणना करता है. ऐसे में चलिए जानते हैं उन अक्षर के नाम वाले लोगों के बारे में जिनके साथ सबसे ज्यादा रैंडम इवेंट्स होते हैं और जिनके पास छप्पर फाड़ पैसों की बारिश होती है.

Updated on: 27 Feb 2022, 11:52 AM

नई दिल्ली :

हिंदू धर्म में नाम का बड़ा महत्व है. व्यक्ति के नाम का प्रभाव उसके व्यक्तित्व के साथ साथ उसके जीवन पर भी पड़ता है. नाम का पहला अक्षर व्यक्ति की राशि और उसके स्वभाव की गणना करता है. आज हम आपको बताएंगे ऐसे ही कुछ नाम के अक्षरों के बारे में जिनसे शुरू होने वाले नाम के लोगों को बहुत मेहनती और बुद्धिमान माना जाता है. अपनी मेहनत के दम पर ये जीवन में सब कुछ पाते हैं. इतना ही नहीं अचानक से इनकी लाइफ में चमत्कार होता है यानी कि ये लोग सबसे ज्यादा रैंडम इवेंट्स को फेस करते हैं. साथ ही साथ, इनके पास छप्पर फाड़ पैसों की बारिश होती है जिससे इनकी किस्मत बदलते देर नहीं लगती. 

यह भी पढ़ें: Falgun Month For Anger: फाल्गुन माह में करें ये उत्तम उपाय, गुस्सैल स्वभाव को कहें हमेशा के लिए बाय-बाय

P अक्षर के नाम वाले जातक शुरू से ही बेहद मेहनती और काम के प्रति ईमानदार माने जाते हैं. लेकिन कई बार इन्हें मेहनत जितना फल नहीं मिलता. ऐसा माना जाता है कि इन लोगों की जिंदगी में अचानक से चमत्कार होता है और किस्मत एकदम बदल जाती हैं. तरक्की अचनाक से इनकी किस्मत में दस्तक देती है और ये धनवान बन जाते हैं. 

T अक्षर से शुरू होने वाले नाम के जातक शुरुआत से ही मेहनती और बुद्धिमान किस्म के इंसान होते हैं. मेहनत के दम पर ये कुछ भी हासिल कर लेते हैं. ये लोग कर्मों पर भरोसा करते हैं. सफलता आसानी से इनके घर नहीं आती और अचानक से ही तरक्की मिल जाती है. और किस्मत में धन दौलत की बरसात होती है. 

V अक्षर से शुरू होने वाले जातक की जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं. लेकिन फिर भी जिंदगी में ये कामयाबी हासिल करके रहते हैं. कर्मों से धनवान बनते हैं. इन नाम के जातकों को  कोई भी चीज आसानी से नहीं मिलती.तमाम कोशिशों के बाद भी इन्हें सफलता नहीं मिलती. लेकिन फिर अचानक से सब कुछ मिल जाता है. जिंदगी किसी चमत्कार से कम नहीं होती.