logo-image

राजस्थान : संदिग्ध परिस्थिति में लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने कहा, प्रेम प्रसंग के चलते की गई हत्या

मामला सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके क्षेत्र का है जहां घाटेश्वर में रॉयल ग्राम निवासी सोनू स्वामी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक मकान में लटकता शव मिलने से लोग सकते में आ गए.

Updated on: 22 Feb 2019, 06:59 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के सीकर जिले में एक मकान से युवक का लटका शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मामला सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके क्षेत्र का है जहां घाटेश्वर में रॉयल ग्राम निवासी सोनू स्वामी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक मकान में लटकता शव मिलने से लोग सकते में आ गए. सूचना मिलने के बाद खंडेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी जिसके बाद मृतक सोनू स्वामी के परिजन मौके पर पहुंचे और फंदे पर लटके शव से खून बहता देख कर हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा खड़ा कर दिया. प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें-अजमेर में 30 पाकिस्तानियों की मौजूदगी से प्रशासन में मचा हड़कंप

मकान मालिक के अनुसार घटना प्रातः लगभग 4 से 5 बजे के बीच की बताई जा रही है लेकिन पुलिस को इसकी सूचना 10:00 बजे के लगभग दी गई. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक के साथ मारपीट की गई जिसके कारण उसकी मौत हो गई और हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे से लटका दिया गया. मृतक के परिजनों का हंगामा बढ़ता देख अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल घटनास्थल पहुंचे. वहीं मृतक सोनू स्वामी के भाई लोकेश स्वामी ने बताया कि उसके भाई का एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.