सीकर में बदमाशों ने गोली मारकर लूट की वारदात को दिया अंजाम

News State bureau  |   Updated On : February 12, 2019 09:47 AM
बदमाशों ने गोली मारकर लूट की वारदात को दिया अंजाम

बदमाशों ने गोली मारकर लूट की वारदात को दिया अंजाम

राजस्थान:  

सीकर के अजीतगढ थाना इलाके के जुगराजपुरा सड़क मार्ग पर रात को बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए एक युवक की गोली मार के हत्‍या कर दी. तथा तीन लाख रूपए लूट की वारदात की बात सामने आ रही है मृतक राम सिंह जाट लखा वाली ढाणी का रहने वाला था. जानकारी के अनुसार राम सिंह अजीतगढ में एसबीआई बैंक के कियोस्‍क संचालन का काम करता था. रात को जब राम सिंह तथा उसका भाई बाइक अलग-अलग पर घर आ रहे थे तभी जुगराजपुरा मोड के पास सड़क पर एक कार सवार कुछ युवकों ने राम सिंह को गोली मार दी और उसके पास से रूपए से भरा थैला लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- पुलिस कांस्टेबल की बारात पर दबंगों का हमला, बारातियों के फोड़े सिर

कुछ दूरी पर आ रहे राम सिंह के भाई संदीप ने देखा तो वह चिल्‍लाने लगा आस पास के लोगों ने चिल्‍लाने की आवाज सुनकर वहां आए तब तक लुटेरे फरार हो गए थे. सूचना के बाद अजीतगढ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मृतक राम सिंह के शव को अजीतगढ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, वहीं मृतक के परिजन व काफी संख्‍या में लोग भी अजीतगढ अस्‍पताल के बाहर जमा हो गए. फिलहाल पुलिस ने नाकाबंदी करवा रखी है और आरेापियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी सरकार ने गुर्जर समुदाय के लिए 5 प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान किया था, लेकिन..

लुटेरों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. थेले में तीन लाख रूपए होने की बात सामने आ रही हैु फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First Published: Tuesday, February 12, 2019 08:14 AM

RELATED TAG: Rajasthan Sikar The Miscreants Shot And Looted The Execution Of The Robbery, Jugrajpura Road, Ajeetgarh Thana, Badmash, Loot, Gooli Maar K Hatya,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो