पंजाब विधानसभा चुनाव 2017: अमरिदंर सिंह का दावा-कांग्रेस की जीत 100 फीसदी पक्की, आप से मिल सकती है टक्कर

कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह को 100 फीसदी विश्वास है कि पंजाब विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पक्की है।

  |   Updated On : January 29, 2017 11:12 AM

नई दिल्ली:  

कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को कहा कि वह कभी ऐसे चुनाव को नहीं लड़ते जिसमे जीत ना सकें। उन्हें 100 फीसदी विश्वास है कि पंजाब विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पक्की है। समाचार एजेंसी ANI के साथ बातचीत करते हुए अमरिंदर सिंह पंजाब चुनाव में जीत के लिए आश्वस्त दिखें। कैप्टन ने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल, राज्य में ड्रग्स समस्या, सोशल मीडिया और अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल समेत कई मुद्दों पर बातचीत की।

पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी(आप) प्रदर्शन को लेकर कैप्टन ने माना कि इसकी अनदेखी नहीं की जा सकती है। आप से मिल रही चुनावी टक्कर पर बात करते हुए कैप्टन ने कहा,' इस राजनीतिक मैदान में मेरा 47 साल का अनुभव मुझे विश्वास दिलाता है कि हम चुनाव को जीत रहे है। मैं आप को लेकर थोड़ा सा चिंतित था, लेकिन वर्तमान स्थिति और रिपोर्ट्स को देखते हुए हम जीत रहे है। जीत ऊपर ही जाएगी, नीचे नहीं जा सकती।

कैप्टन सिंह ने मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर भी तंज कसा। कैप्टन ने कहा,' प्रकाश सिंह बादल उम्रदराज हो चुके है और अपने 'संगत दर्शन ' में व्यस्त रहते है। जबकि दूसरे अपने अपने धंधों में व्यस्त है। या तो वे ड्रग्स उगा रहे है या बिजनेस कर रहे है। किसी को भी राज्य की चिंता नहीं है। वे राज्य के साथ सौतेली मां की तरह व्यवहार कर रहे है।

इसे भी पढ़ें: राम मंदिर से मुफ्त लैपटॉप तक, यूपी में BJP घोषणापत्र के 10 बड़े वादे

आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल को कैप्टन ने डरपोक बताया। कैप्टन ने कहा,' केजरीवाल एक डरपोक आदमी है पर 2014 के चुनावी नतीजों के देखते हुए हम उसे हल्के में नहीं दे रहें है। उस समय लोगों में नराजगी थी, इस लिए जनता ने नई पार्टी समझकर मौका दे दिया। केजरीवाल बहुत महत्वकांक्षी है पर उसकी महत्वकांक्षाओं की पंजाब को जरूरत नहीं है।

कैप्टन ने कहा कि अकाली दल में पूरी तरह से भ्रष्ट है। किसान फांसी लगा रहें है। कैप्टन ने बताया कि वह सोशल मीडिया पर भी सक्रिय है और जरूर होने पर वह बहस करने से पीछे नहीं हटते। कैप्टन ने कहा कि सत्ता में आने पर वह 4 सप्ताह के भीतर ही ड्रग्स के नेटवर्क को खत्म कर देंगे।

First Published: Sunday, January 29, 2017 10:05 AM

RELATED TAG: Captain Amrinder Singh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो