logo-image

मेघालय के गवर्नर पर लगे बदसलूकी के आरोपों पर महिला का खुलासा, 'मुझे जबर्दस्ती गले लगाकर किस किया'

एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसे राजभवन से इंटरव्यू के लिए फोन आया था और जब वह वहां गई तो उससे उसकी निजी जिंदगी के बारे में कई सवाल पूछे गए। महिला ने कहा कि संगमुंगनाथन ने उसे जबरदस्ती गले लगाया और किस भी किया।

Updated on: 28 Jan 2017, 10:05 AM

highlights

  • मेघालय के गवर्नर वी. संगमुंगनाथन पर महिला के साथ बदसलूकी का आरोप लगा है।
  • महिला ने कहा कि संगमुंगनाथन ने उसे जबरदस्ती गले लगाया और किस भी किया।

नई दिल्ली:

मेघालय के गवर्नर पद से इस्तीफा दे चुके वी. संगमुंगनाथन पर महिला के साथ बदसलूकी के आरोप पर विवाद बढ़ता जा रहा है।  

महिला ने कहा है कि उसे राजभवन से इंटरव्यू के लिए फोन आया था और जब वह वहां गई तो उससे उसकी निजी जिंदगी के बारे में कई सवाल पूछे गए। महिला ने कहा कि संगमुंगनाथन ने उसे जबरदस्ती गले लगाया और किस भी किया।

महिला ने आरोप एक खत के जरिए लगाया है जो उसने एनडीटीवी को लिखा है। इससे पहले भी उन पर राजभवन को लेडीज क्लब बनाने का गंभीर आरोप लगा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजभवन के कर्मचारी भी उनके बर्ताव से खफा चल रहे थे और उनको काफी समय से हटाने की मांग कर रहे थे। कर्मचारियों ने इसको लेकर राष्ट्रपति भवन और प्रधानमंत्री को चिट्ठी भी लिखी थी। राजभवन के कर्मचारियों ने राज्यपाल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने राजभवन को एक 'लेडीज क्लब' बना दिया है।

कर्मचारियों ने आरोप लगाया था कि राज्यपाल ने अपने काम करने के लिए सिर्फ महिलाओं की नियुक्त किया हुआ है। राज्यपाल ने रात की ड्यूटी के लिए दो जनसंपर्क अधिकारी, एक बावर्ची और एक नर्स को नियुक्त किया है, जो सभी महिलाएं हैं।