logo-image

टेबल पर आते ही प्लेट से निकलकर जमीन पर गिर गया चिकन का टुकड़ा, 1.70 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया VIDEO

Rie Phillips नाम की एक फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को करीब 2 हफ्ते पहले अपने वॉल पर शेयर किया था. इस वीडियो को अब तक 17 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Updated on: 27 Jul 2019, 03:53 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका के फ्लोरिडा में स्थित एक रूसी रेस्टॉरेंट से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद आप निश्चित तौर पर हैरान रह जाएंगे क्योंकि आपने अपने जीवन में पहले ऐसा न तो कभी देखा होगा और न ही सुना होगा. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो में आप देखेंगे कि रेस्टॉरेंट में गेस्ट की टेबल पर सर्व किया गया चिकन का टुकड़ा अचानक चलने लगा. इस अजीबो-गरीब वीडियो में आप देखेंगे कि चिकन का टुकड़ा चलते हुए प्लेट से बाहर निकलकर टेबल से नीचे गिर गया.

ये भी पढ़ें- संन्यास लेने के बाद लसिथ मलिंगा ने युवाओं को दिया गुरूमंत्र, क्रिकेट में टिके रहने के लिए इस चीज को बताया अनिवार्य

Rie Phillips नाम की एक फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को करीब 2 हफ्ते पहले अपने वॉल पर शेयर किया था. इस वीडियो को अब तक 17 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 32 हजार से भी ज्यादा लोगों के रिएक्शन आए हैं और इसे 2,42,748 लोगों ने शेयर भी किया है. इतना ही नहीं इस हैरतअंगेज वीडियो पर 68 हजार से भी ज्यादा कमेंट्स किए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक री फिलिप्स नाम की एक महिला ने रेस्टॉरेंट में चिकन ऑर्डर किया था. लेकिन जैसे ही उसके टेबल पर चिकन सर्व किया गया, उसमें मौजूद एक टुकड़ा चलने लगा और देखते ही देखते वह प्लेट से बाहर निकलकर टेबल से नीचे गिर गया.

ये भी पढ़ें- नंबर-4 पर बैटिंग को लेकर रिषभ पंत ने दिया बड़ा बयान, दिल खोलकर कही सारी बातें 

चलते हुए चिकन के इस टुकड़े पर लोगों की अलग-अलग राय है. कुछ लोगों का मानना है कि किसी ने दिलचस्प वीडियो बनाने के लिए चिकन के टुकड़े को धागे से बांधकर खींचा होगा. तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि प्लेट में दिखाई दे रहा चिकन बिल्कुल फ्रेश है, जिसके वजह से उसमें हरकत हो रही थी. एक यूजर का तो मानना है कि वह चिकन नहीं बल्कि मेंढक का मीट था, जिसकी वजह से वह उसमें इतनी जबरदस्त हलचल हो रही थी.