BREAKING NEWS
  • सोशल मीडिया पर चढ़ा Howdy Modi बुखार, अकेले मोदी ने भारत की वैश्‍विक छवि को बदल दिया है- Read More »
  • डोनाल्ड ट्रंप का आतंकवाद पर बड़ा बयान, भारत के साथ मिलकर इस्लामिक आतंकवाद से लड़ेंगे- Read More »
  • Howdy Modi : Houston में पीएम मोदी की दहाड़, अबकी बार ट्रंप सरकार- Read More »

Video: बाढ़ में फंसी जगुआर की लग्जरी कार, बगल से पानी को चीरते हुए निकल गई महिंद्रा बोलेरो

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 06, 2019 05:11:37 PM
image courtesy: MohanSChandnani, twitter

image courtesy: MohanSChandnani, twitter

नई दिल्ली:  

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा अपनी दमदार गाड़ियों के लिए केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में काफी मशहूर हैं. देश के कई बड़े नेता आज भी महिंद्रा की ही गाड़ियों में चलना पसंद करते हैं. देश में चलने वाले एसयूवी वाहनों में भी सबसे पसंदीदा गाड़ी महिंद्रा की स्कॉर्पियो ही है. स्कॉर्पियो के अलावा महिंद्रा की एक्सयूवी, थार, बोलेरो और मराजो सहित और भी कई शानदार गाड़ियां हैं. सड़कों पर शान से चलने वाली महिंद्रा का गाड़ियों की कई तमाम वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसी कड़ी में अब महिंद्रा बोलेरो की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- जब रॉबर्ट मुगाबे से परेशान इन खिलाड़ियों ने छोड़ा था देश, हैरान कर देगा पूरा मामला

ट्विटर पर @MohanSChandnani नाम के अकाउंट से शेयर की गई इस वीडियो में आप देखेंगे कि देश की एक और प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा के स्वामित्व वाली कंपनी जगुआर की एक लग्जरी कार मुंबई में बारिश की वजह से पानी में फंसी हुई है. सड़क पर ज्यादा पानी इकट्ठा हो जाने की वजह जगुआर की लग्जरी कार वहीं फंस गई है, जबकि महिंद्रा की बोलेरो जगुआर के बगल से बारिश के पानी को चीरती हुई निकल गई. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को भी टैग किया और उनसे कहा कि ये उनके लिए गर्व की बात है.

ये भी पढ़ें- महज 15 साल की उम्र में टीम इंडिया में शामिल हुईं शेफाली वर्मा, द. अफ्रीका के खिलाफ टी-20 टीम में मिली जगह

आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं ऐसे में @MohanSChandnani की वीडियो पर उनका जवाब देना तो तय ही था. आनंद महिंद्रा ने वीडियो पर जवाब देते हुए लिखा, ''हम इस पर अपनी बड़ाई नहीं करेंगे. यह एक अनुचित प्रतियोगिता है. बोलेरो एक ऐसी गाड़ी है जो कठिन रास्तों से भी आसानी से निपट लेती है. अब आप समझ ही सकते हैं कि बोलेरो ड्राइव करने के लिए मेरी पसंदीदा गाड़ी क्यों है? अपनी कंपनी की गाड़ी को लेकर आनंद महिंद्रा के इस जवाब पर सभी उनकी तारीफें कर रहे हैं.

First Published: Sep 06, 2019 05:11:37 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो