logo-image

सिर्फ 100 रुपये में खरीदा 850 रुपये वाला MI का पावरबैंक, खोला तो अंदर का नजारा देख उड़ गए होश

हैरानी की बात ये है कि विक्रेता ने यात्री को पावर बैंक की कीमत 850 रुपये बताई थी, लेकिन मोलभाव करते-करते वह 100 रुपये पर आ गया.

Updated on: 23 Oct 2019, 04:31 PM

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन के जमाने में पावरबैंक को भी एक अहम किरदार मिल गया है. आज के इस हाईटेक जमाने में घटिया बैट्री बैकअप वाले मोबाइल फोन को ऑन रखने के लिए पावर बैंक रखना अनिवार्य हो गया है. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसके पढ़ने के बाद आप यूं ही कहीं से भी पावर बैंक नहीं खरीदेंगे. दरअसल एक शख्स अपनी यात्रा के दौरान ट्रेन में ही MI कंपनी का पावरबैंक खरीदा.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष बनते ही सौरव गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी को दी खुली छूट, बोले- चैंपियन जल्दी खत्म नहीं होते

हैरानी की बात ये है कि विक्रेता ने यात्री को पावर बैंक की कीमत 850 रुपये बताई थी, लेकिन मोलभाव करते-करते वह 100 रुपये पर आ गया. महज 100 रुपये में MI का पावरबैंक खरीदने के बाद शख्स ने अपना फोन चार्जिंग पर लगा दिया. थोड़ी ही देर बाद उसने देखा कि पारवबैंक ने काम करना बंद कर दिया है. जिसके बाद उसने पावरबैंक को खोलकर देखने की कोशिश की. यात्री ने पावरबैंक की पड़ताल करने के लिए उसे खोल दिया. लेकिन जैसे ही उसकी नजरें पावरबैंक के अंदर पड़ी, उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मीडिया से की बातचीत, विराट कोहली को लेकर कही ये बड़ी बातें

यात्री ने देखा कि वो कोई MI का पावरबैंक नहीं बल्कि महज MI की बॉडी थी, जिसके अंदर एक सामान्य मोबाइल फोन की बैट्री फिट की गई थी. शख्स ने पावरबैंक का पोस्टमॉर्टम करते हुए उसका एक वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जालसाज विक्रेता ने पावरबैंक के अंदर आटे की लोई की मदद से मोबाइल फोन की बैट्री को चिपकाया था.