logo-image

Unique Marriage: महिला का महिला से प्यार! पायल- यशविका जैसी इनकी कहानी

Unique Marriage

Updated on: 14 Nov 2022, 09:36 AM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: हाल ही में राजस्थान के भरतपुर से एक कपल की शादी चर्चा में रही. शादी के सुर्खियां बटोरने की वजह थी कि यह कोई साधारण कपल नहीं था बल्कि यह एक लेस्बियन कपल था. जिसमें दूल्हा और दुल्हन दोनों ही युवितयां थी. पायल और यशविका की शादी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं. हालांकि इस शादी ने सबका ध्यान एक पल के लिए तो अपनी ओर खींचा लेकिन भारत के बाहर बात करें तो ऐसी हजारों कहानियां सुनने में आती हैं. जहां दो लोग एक ही लिंग के होने के बावजूद साथ रहना पसंद करते हैं. ऐसी ही एक कहानी 24 वर्षीय जूलिया और 61 साल की एलीन की है. जिनकी मुलाकात करीब एक साल पहले टिंडर पर हुई थी.

कपल हैं लेकिन लोग दादी- पोती का रिश्ता समझ लेते हैं

यूट्यूबर और सिंगर जूलिया और उनकी पार्टनर की उम्र में करीब 37 साल का गैप है. यही वहज है कि जब भी वे दोनों साथ बाहर जाते हैं. लोग उन्हें दादी पोती समझ लेते हैं. हालांकि हकीकत तो ये होती है कि जूलिया 61 साल की एलीन को खुद की पत्नी मानती हैं. क्योंकि वे दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः Bat Soup: महिला फूड ब्लॉगर ने कैमरे पर की ऐसी हरकत, पांच साल की होगी अब जेल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Julia Zelg (@juliazelg)

पत्नी- पत्नी के रिश्ते में बढ़ चुके हैं आगे

करीब 1 साल पहले कपल की मुलाकात डेटिंग ऐप टिंडर पर हुई थी. दोनों ही महिलाओं में जब एक दूसरे के लिए फीलिंग्स आने लगीं तो उन्होंने इस पर एक बड़ा फैसला लेने का मन बनाया. हालांकि वे जानते थे कि इस तरह के रिश्ते में परिवार की रजामंदी मिलना थोड़ा मुश्किल काम होने वाला है. इसके बावजूद भी कपल ने हार नहीं मानी और दोनों ने परिवार और दोस्तों को अपनी शादी के लिए मना लिया. आज दोनों ही महिलाएं एक- दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और एक अच्छी मैरिड लाइफ जी रही हैं.