BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

सेक्स सर्वे में हुआ सनसनीखेज खुलासा, 85 फीसदी लोग पार्टनर से बेवफाई करने के लिए तैयार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 08, 2019 04:51:08 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit : न्यूज स्टेट लाइब्रेरी )

नई दिल्ली:  

यदि आपको सिर्फ यही लगता है कि भारत के दफ्तरों में सिर्फ काम और काम ही रहता है तो आप गलत हैं. जी हां, हाल ही में हुए एक सेक्स सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है कि आज के मौजूदा समय में दफ्तरों में काम करने वाले कर्मचारी सहकर्मियों के साथ सेक्स को लेकर काफी दिलचस्पी दिखाते हैं. इंडिया टुडे सेक्स सर्वे 2019 में इस बात का खुलासा हुआ है कि बड़े स्तर पर भारतीयों की सेक्स इच्छाओं को पूरा करने के लिए ऑफिस एक नया हॉटस्पॉट बनता जा रहा है. सर्वे में मदद करने वालीं मुंबई के टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस के समाजशास्त्री अनाघा सरपोतदार का कहना है कि भारत के दफ्तरों में औपचारिकताएं धीरे-धीरे खत्म होती जा रही हैं और इसके साथ ही कामकाजी लोगों में सेक्स इच्छाएं बढ़ती जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: बांग्लादेश की बखिया उधेड़ने के बाद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, बोले- छक्के मारने के लिए...

इंडिया टुडे ने अपने सर्वे में देशभर के कई शहरों में काम करने वाले लोगों से बातचीत की. उन्होंने अपने एक सवाल में लोगों से पूछा कि क्या उन्होंने अपने ऑफिस में कभी सेक्स करने का विचार बनाया है? इस सवाल के जवाब में लखनऊ के 48 फीसदी, चैन्नई के 42 फीसदी और गुरुग्राम में 43.7 फीसदी के लोगों ने हां में जवाब दिया. पिछले साल इंडिया टुडे के ही एक सर्वे में जब लोगों से पूछा गया था कि क्या अपने सहकर्मियों के साथ सेक्स करना सही है? इस सवाल के जवाब में 44 प्रतिशत लोगों ने हां में उत्तर दिया जबकि 56 प्रतिशत लोगों का मानना है कि ऑफिस की सहकर्मी के साथ सेक्स करना उचित नहीं है.

ये भी पढ़ें- NZ vs ENG: न्यूजीलैंड की आंधी पर भारी पड़ा अंग्रेजों का तूफान, 76 रनों से जीता इंग्लैंड

सर्वे में जब लोगों की वर्जिनिटी के बारे में पूछा गया तो 33 फीसदी लोगों ने बताया कि वे 18 साल की उम्र से पहले ही अपने वर्जिनिटी खो चुके हैं. इसके अलावा 53 प्रतिशत लोग अपने पार्टनर की वर्जिनिटी को लेकर काफी सीरियस हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि 85 प्रतिशत लोग अपने पार्टनर को धोखा देने के बारे में भी विचार करते हैं. इंडिया टुडे द्वारा किया गया ये सेक्स सर्वे 4028 लोगों के जवाब पर आधारित है. इसमें 14 साल से लेकर 69 साल तक के लोग शामिल हैं.

First Published: Nov 08, 2019 04:51:08 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो