ये क्या किया मां ने! हनीमून के बाद दामाद के साथ रचा ली शादी, दिया बच्चे को जन्म, जानें फिर क्या हुआ?

News State Bureau  |   Updated On : January 26, 2020 09:08:52 PM
ये क्या किया मां ने! हनीमून के बाद दामाद के साथ रचा ली शादी, दिया बच्चे को जन्म, फिर...

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्ली:  

मां अपने बच्चों के लिए क्या नहीं करती हैं. अपने बच्चों की रक्षा के लिए मां अपनी जान दांव पर लगा देती हैं. लेकिन एक मां ऐसी हैं, जिनकी कहानी सुन आप दंग रह जाएंगे. मां ने अपनी बेटी को ही धोखा दे दिया. यह कहानी है लंदन के ट्विकेनहम शहर की. जहां एक मां ने अपनी बेटी को ऐसा दर्द दिया जिसे वो आज तक भूल नहीं पाई है. लॉरेन की उम्र 34 साल है, उनकी शादी हुई थी. वे अपनी शादी से काफी खुश थीं. इतना खुश थीं कि वह हनीमून पर अपनी मां को भी ले आई.

यह भी पढ़ें- रिपोर्ट में हुआ रोचक खुलासा, मोटे लोग दुबले-पतले से ज्यादा करते हैं सेक्स, जानें इसके पीछे की कहानी

लेकिन इसके बाद जो हुआ, वो लॉरेन को भी पता नहीं था. हनीमून पर लॉरेन, उनकी मां और उनके पति थे. इस दौरान लॉरेन की मां और उनके पति के बीच खूब बातें होने लगीं. कुछ दिनों बाद लॉरेन की मां उनके पति यानी अपने दामाद के साथ भाग गईं. मां ने अपनी ही बेटी से उसके सुहाग को छीनकर अपना घर बसा लिया. लॉरेन की मां ने बेटी के पति को चुरा ले गई. इसके बाद उन्होंने उनके बच्चों को भी जन्म दिया.

यह भी पढ़ें- बेडरूम से निकल दफ्तर पहुंची वियाग्रा, हो रहा ये नया इस्तेमाल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लॉरेन शादी से पहले अपने पार्टनर पॉल व्हाइट के साथ रहती थीं और उससे उनका एक बच्चा भी हो चुका था. अगस्त 2004 में, जब उनकी उम्र 19 साल थी, उन्होंने अपने पार्टनर से शादी कर ली थी. इस शादी में उनकी मां जूली ने करीब 14 लाख रुपये खर्च किए थे, लेकिन शादी के आठ हफ्ते बाद ही पॉल उन्हें छोड़ दिया. कुछ दिनों बाद लॉरेन को पता चला कि पॉल उन्हें छोड़कर उनकी मां जूली के साथ रहने लगा है. यह सच्चाई जानकर उनके होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें- 10 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 13 साल की लड़की, डॉक्टर हैरान

एक साल बाद लॉरेन की मां जूली ने एक बच्चे को भी जन्म दिया. उस बच्चे का पिता कोई औऱ नहीं उनके दामाद पॉल है. इस घटना ने उन्हें भीतर से तोड़ दिया. जिस मां पर उन्होंने भरोसा किया, उसी मां ने उन्हें धोखा दिया. जिसका उसे अंदाजा भी नहीं था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉरेन की मां जूली अभी भी पॉल के साथ रह रही हैं. वह पॉल के साथ रिश्तों पर कहती हैं कि हम शादीशुदा हैं, हमारा कभी अफेयर नहीं रहा है. वहीं लॉरेन को उनका नया पार्टनर मिल गया है और फिलहाल वो अपने चौथे बच्चे की मां बनने वाली हैं.

First Published: Jan 26, 2020 09:06:45 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो