अपने बॉयफ्रेंड से ही मां ने करा दी शादी, तंग आकर बेटी ने की खुदकुशी

News State Bureau  |   Updated On : March 15, 2020 12:45:29 PM
Suicide

अपने बॉयफ्रेंड से ही मां ने करा दी शादी, तंग आकर बेटी ने की खुदकुशी (Photo Credit : फाइल फोटो )

हैदराबाद:  

हैदराबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक 17 साल की बेटी ने अपनी ही मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसका आरोप है कि उसकी मां ने अपनी बड़ी बेटी को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है. उसने आरोप लगाया कि उसकी बड़ी बहन की शादी उसकी मां ने अपने प्रेमी से करा दी थी. इससे तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ेंः दुनिया का सबसे महंगा इस जीव का नीला खून, एक लीटर की कीमत 11 लाख

बेटी का आरोप है कि उसकी मां एक साल से उसके पिता से दूर रह रही थी. उसकी मां के एक व्यक्ति के साथ अवैध संबध भी थे. आरोपी की छोटी बेटी ने बताया कि उसकी मां अनीता के पेरम नवीन कुमार नाम के एक व्यक्ति के साथ संबध थे. छोटी बेटी ने पुलिस को बताया कि युवक अक्सर उसके घर आया करता था. नवीन के साथ अपने संबंध को आगे बढ़ाने के लिए अनीता ने अपनी बड़ी बेटी की शादी नवीन के साथ करा दी. लेकिन कुछ दिनों बाद उसकी बड़ी बेटी को ये सब बर्दाशत नहीं हुआ. तंग आकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ेंः भारत के इकलौते 'दरियाई नारियल' के पेड़ पर 126 साल बाद फल आया

छोटी बेटी ने पुलिस को बताया कि बड़ी बहन हैदराबाद के एक कॉलेज में छात्रा थी. पिछले साल दिसंबर में जब उसकी बहन को अपनी मां के साथ नवीन के संबंधों के बारे में पता चला तो मृतका अपने पति का घर छोड़ने की धमकी दी थी. साथ ही शादी के बाद भी उसकी मां और नवीन के बीच रिश्ते पहले की तरह बने रहे, जिस बात से मृतका काफी तनाव में थी. इसके बाद उसने अपनी मां और पति को धमकी दी थी कि अगर ये सब बंद नहीं हुआ तो वह आत्महत्या कर लेगी. आखिर में उसने तंग आकर अपनी जान दे दी. मृतका की बहन ने मिरापेट पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने शिकायतकर्ती की मां पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 और 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

First Published: Mar 15, 2020 12:45:29 PM

RELATED TAG: Hyderabad, Suicide,

न्यूज़ फीचर

वीडियो