logo-image

आइसोलेशन से भागकर पब पहुंचा 'पियक्कड़' कोरोना मरीज, कोर्ट ने सुनाई ये भयानक सजा

क्रैबी ने कोर्ट में अपना गुनाह कबूल कर लिया. लोगों की जान को खतरे में डालने के दोष में कोर्ट ने क्रैबी पर £5000 का जुर्माना लगाया.

Updated on: 06 Oct 2020, 05:00 PM

नई दिल्ली:

नशे की लत इंसान से क्या न करा दे? इसी सिलसिले में ब्रिटेन से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी हां, ब्रिटेन में एक शख्स ने बीयर के चक्कर में सरकारी के सभी नियमों-कानूनों को तोड़कर सीधे पब जा पहुंचा. दरअसल, क्रैबी जैक नाम का एक शख्स कोरोना वायरस की वजह से आइसोलेशन में रह रहा था. आइसोलेशन में कुछ समय काटने के बाद उसे अचानक बीयर की तलब मच गई, जिसके बाद वह आइसोलेशन से सीधे पब जा पहुंचा.

ये भी पढ़ें- क्वारंटीन से लौटने के बाद झल्लाए तोतों ने खोया आपा, लोगों को दे रहे गंदी-गंदी गालियां

खबरों के मुताबिक कोरोना वायरस के लक्षण पाए जाने के बाद क्रैबी को 2 हफ्तों के लिए आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया था. प्रशासन ने उसे आइसोलेशन सेंटर भेजा था, जहां से वह भाग निकला और पब पहुंच गया. बताया जा रहा है कि क्रैबी जब सेंटर से भागा तो पुलिस को मामले की जानकारी दी गई थी. आइसोलेशन सेंटर से भागे क्रैबी की तलाश में पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उन्हें एक पब के बाहर उसकी कार दिखी थी.

ये भी पढ़ें- दुनिया का सबसे अनोखा गांव जहां केवल महिलाएं रहती हैं, पुरुषों की है No Entry

पुलिस ने क्रैबी को आइसोलेशन सेंटर के बाहर धर-दबोचा. लोगों की जान को खतरे में डालने के आरोप में पुलिस ने क्रैबी पर मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. क्रैबी ने कोर्ट में अपना गुनाह कबूल कर लिया. लोगों की जान को खतरे में डालने के दोष में कोर्ट ने क्रैबी पर £5000 ( करीब 4 लाख 75 हजार रुपये) का जुर्माना लगाया. कोर्ट द्वारा लगाए गए £5000 के जुर्माने में से क्रैबी को £1500 तुरंत देने पड़े जबकि बाकी की राशि के लिए उसे अक्टूबर के अंत तक का समय दिया गया है.