logo-image
लोकसभा चुनाव

Karishma Kapoor: जब 17 साल की करिश्मा कपूर ने बचाई थी इस एक्टर की जान, शूटिंग पर हो गया था हादसा

Karisma Kapoor Debut: करिश्मा कपूर ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म की शूटिंग पर हादसा हो गया था.

Updated on: 01 May 2024, 02:44 PM

नई दिल्ली:

Karisma Kapoor Prem Qaidi: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर केवल 17 साल की थीं जब उन्होंने 'प्रेम कैदी' (Prem Qaidi) से अभिनय की शुरुआत की थी. करिश्मा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता की बेटी हैं. उन्होंने हरीश कुमार के साथ एक्टिंग करियर शुरू किया था. हाल में हरीश कुमार (Harish Kumar) ने एक मीडिया पोर्टल से फिल्म से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला वाकया शेयर किया है. हरीश ने खुलासा किया कि कैसे करिश्मा कपूर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी जान बचाई थी. मात्र 17 साल की उम्र में करीना कपूर ने अपनी जाबांजी दिखाई और एक्टर को सुरक्षित बचा लिया था. वो आज भी इसके लिए एक्ट्रेस का एहसान मानते हैं. 

इंस्टाग्राम बॉलीवुड के साथ हाल इंटरव्यू में हरीश कुमार ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ा ये वाकया सुनाया है. उन्होंने बताया कि फिल्मों में हीरो को हमेशा हीरोइन को बचाते हुए दिखाया जाता है, जबकि रियलिटी में करिश्मा कपूर ने उनकी जान बचाई थी. 

स्विमिंग पूल में कूद गईं करिश्मा
हरिश बताते हैं कि, फिल्म में एक सीन था जिसमें करिश्मा कपूर स्विमिंग पूल में कूद जाती हैं और मैं उनको बाहर निकालकर लाता हूं, जबकि रियलिटी में ऐसा नहीं था. रियल लाइफ में जब हमने इस सीन को शूट किया तो उन्होंने मुझे बाहर निकाला था. उन्होंने पानी में डूबने से मुझे बचाया मेरे लिए वो स्विमिंग पूल में कूग गई थीं क्योंकि मुझे तैरना नहीं आता था और वो बहुत अच्छी तैराक थीं. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मैं डूबने लगा और सबको ये प्रैंक लगा
हरीश कुमार ने बताया कि, सीन की शूटिंग के दौरान वो स्विमिंग पूल में डूबने लगे थे. तब वहां मौजूद सभी लोगों को कहा कि मैं मजाक कर रहा हूं, कोई प्रैंक है लेकिन करिश्मा ने मुझे डूबने से बचाया. मैंने उनके कपड़े पकड़ लिए और वो मुझे बाहर खींच लाईं. तो 90 के दशक में ऐसा भी होता था. "