logo-image

'जादुई छाता' आपको नहीं देगा बारिश में भीगने, बिना पकड़े चलेगा आपके साथ, देखें वायरल Video

इस छाते का इजाद मॉउला नाम के एक जादूगर ने किया है. नाम है मैजिकल अंब्रेला (जादुई छाता). मैजिक अंब्रेला का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है.

Updated on: 16 Jul 2019, 06:57 AM

नई दिल्ली:

बारिश का मौसम आते ही सबसे बड़ी चिंता होती है कि ऑफिस, बाजार जाते वक्त भीग ना जाए. ऐसे में आप अपने साथ छाता ले जाते हैं. लेकिन कभी-कभी आपके हाथ में सामना होने की वजह से आप छाते को संभाल नहीं पाते हैं. ऐसे में आपके पास अगर एक ऐसा छाता आ जाए जिसे पकड़ना ना पड़े तो? बारिश हो और वो आपके ऊपर रहे बिना पकड़े हुए. आप जहां जाए वहां वो खुद आपके साथ चले.0

चलिए हम आपको एक ऐसे ही छाते के बारे में बताते हैं जो भविष्य में आपके पास भी हो सकता है. इस छाते को इजाद मॉउला नाम के एक जादूगर ने किया है. नाम है मैजिकल अंब्रेला (जादुई छाता). मैजिक अंब्रेला का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में लाल रंग का छाता मॉउला के सिर के ऊपर है वो भी बिना सपोर्ट के. जादूगर मॉउला जहां-जहां जाता है बिना स्टिक वाला अंब्रेला उनके ठीक सिर के ऊपर चलता है. आप भी देखिए ये जादुई वीडियो इसके बाद बताएंगे ये छाता कैसे करता है काम-

इसे भी पढ़ें:हेलीकॉप्टर घोटाला: ईडी ने अदालत से राजीव सक्सेना की जमानत रद्द करने का किया अनुरोध

इस जादुई छाते में चिप लगा हुआ है, मतलब यह छाता एक ड्रोन है, जिसे फोन में अप की मदद से कंट्रोल किया जाता है. स्मार्टफोन से कनेक्ट होने के बाद यह इंसान के सिर के ऊपर चलता है. हालांकि बाजार में इसकी एंट्री नहीं हुई है, लेकिन भविष्य में इसके आने की संभावना है.

अगर ये छाता आपके पास आ जाता है तो आपके दोनों हाथ फ्री हो जाएंगे और आप जो चाहे वो कर सकते हो, बारिश या तेज धूप के मौसम में.