दोस्त फोटोग्राफर ने ही बाथरूम में रिकॉर्ड किया मॉडल का न्यूड वीडियो

News State Bureau  |   Updated On : July 27, 2019 02:18:50 PM
सांकेतिक चित्र.

सांकेतिक चित्र.

ख़ास बातें

  •  पेशे से फिटनेस मॉडल के हिडेन कैमरे से शूट किए न्यूड वीडियो.
  •  मेमोरी कार्ड से 250 महिलाओं की बरामद हुई आपत्तिजनक वीडियो.
  •  अन्य मॉडल्स को सचेत करने के लिए शेयर की जानकारी.

नई दिल्ली.:  

तकनीक के आधुनिक होने के खतरे भी बड़े और बेहद भयावह हो रहे हैं. इसका पता इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर और फिटनेस मॉडल के साथ पेश आए हादसे से लगता है. उन्होंने दावा किया है कि उनके एक परिचित फोटोग्राफर ने छिपे हुए कैमरे से उनके न्यूड वीडियो बना लिए. यह हादसे उनके साथ तब पेश आया जब वह उस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर को सालों से जानती थीं. उनका दावा है कि इस फोटोग्राफर ने और भी अन्य महिलाओं के ऐसे ही न्यूड वीडियो बनाए हैं.

यह भी पढ़ेंः इलेक्ट्रिक वाहनों पर GST 12 फीसदी से घटकर 5 फीसदी हुई, जीएसटी काउंसिल का बड़ा फैसला

जोई क्लोफर हुईं विश्वासघात का शिकार
यह विश्वासघात अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली 25 साल की जोई क्लोफर के साथ हुआ. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर विलियम फ्रांसिस पर आरोप लगाए हैं. विलियम की अपने क्षेत्र में बहुत साख है और उन्होंने कई चर्चित चेहरों के लिए काम किया है. जोई ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मोबाइल फोन चार्जर की तरह दिखने वाले कैमरे को उनके बाथरूम में लगाया गया, फिर उससे उनके फोटो और वीडियो तैयार किए गए.

यह भी पढ़ेंः थर-थर कापेंगे दुश्मन, आज आएगी अपाचे लड़ाकू विमान की पहली खेप

मेमोरी कार्ड में मिले 250 आपत्तिजनक वीडियो
जोई के मुताबिक उन्होंने छिपे हुए कैमरे का पता लगा उसका मेमोरी कार्ड निकाला लिया. फिर फोटो डिलीट करने के मकसद से उसे लैपटॉप में लगाया. उसके बाद तो उनके आश्चर्य का कोई ठिकाना नहीं रहा, जब उन्होंने कार्ड में उनके और अन्य महिलाएं के करीब 250 आपत्तिजनक वीडियो मिले. इसके बाद जोई ने वीडियोग्राफर को रंगे हाथों पकड़ एक्सपोज करने के लिए यही युक्ति अपनाई. इसके बाद जोई ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें कथित तौर से आरोपी को बाथरूम में कैमरा फिट करते दिखाया गया है.

यह भी पढ़ेंः स्विमिंग पूल में हॉट योगा करती हुई नजर आईं पूजा बत्रा, फैंस भी हुए कायल

सचेत करने के लिए शेयर की जानकारी
इसके साथ उन्होंने लिखा कि अन्य महिलाओं को नेकेड फिल्माए जाने से बचाने और उन्हें सचेत करने के लिए वह यह खुलासे कर रही हैं. मॉडल ने लिखा कि बिना मेरी जानकारी और सहमति के मेरे न्यूड वीडियो कैमरे में कैद कर लिए गए. उन्होंने लिखा कि आरोपी फोटोग्राफर लगातार हाई प्रोफाइल मॉडल और सेलिब्रेटी के साथ शूट करता है. ये सूचना शेयर कर रही हूं ताकि अन्य महिलाएं बच सकें.

First Published: Jul 27, 2019 02:18:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो