logo-image

अपनी ही मां को घर में रहने के लिए किराया देगी बेटी, 12 हज़ार रुपए में हुआ एग्रीमेंट

18 साल की अपनी बेटी से घर में रहने के लिए मां ने 12,000 रुपए किराया मांग लिया. इतना ही नहीं इसके लिए मां ने बेटी से एक एग्रीमेंट भी साइन करवाया है.

Updated on: 08 Aug 2022, 07:54 PM

Oklahoma, US:

'बेटा, 18 साल के हो गए हो. अब अपने पैरों पर खड़े होना सीख लो. खुद कमाना शुरू करोगे तब पैसों की अहमियत पता चलेगी' ऐसी बातें तो अकसर मां-बाप अपने बच्चों से करते हैं. लेकिन अगर कुछ सीखाने के लिए घरवाले आपसे घर का किराया लेने लगें तो. ये कोई काल्पनिक कहानी नहीं है बल्कि अमेरिका में सच में ऐसा हुआ है. अमेरिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे लेकर लोग चर्चा कर रहे हैं. 

18 साल की अपनी बेटी से घर में रहने के लिए मां ने 12,000 रुपए किराया मांग लिया. इतना ही नहीं इसके लिए मां ने बेटी से एक एग्रीमेंट भी साइन करवाया है. महिला ने एग्रीमेंट पर साइन करते हुए बेटी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलॉड कर दिया. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का बाज़ार गर्म है. 

अमेरिका के ओकलाहोमा का है वीडियो
अमेरिका के ओकलाहोमा में रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी जाडा का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "जब आपकी बेटी 18 साल की हो जाए और घर में ही रहने का फैसला कर लें". वीडियो के कैप्शन में महिला ने अपनी बेटी को सक्सेस के लिए तैयार करने की बात लिखी है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 15 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. 

बेटी ने दिया पूरा सहयोग 
बेटी जाडा ने एग्रीमेंट पर कहा कि,"शुरुआत में मुझे एग्रीमेंट मुश्किल लगा था, लेकिन अब मुझे समझ आ गया है कि मेरी मां मेरे भविष्य के लिए ही मुझे तैयार कर रही हैं.