logo-image

प्राइवेट जेट से भी महंगा है यह जूता, कीमत जान कर हो जाएंगे हैरान

एक अखबार में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक कारीगरों ने इस जूते को नौ महिने में बनाकर तैयार किया है. खबर है कि इसे दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में बुधवार को लॉन्च किया जाएगा.

Updated on: 26 Sep 2018, 11:09 PM

नई दिल्ली:

क्या आप कभी 123 करोड़ रुपये महंगी किसी चीज को अपने पैरों में रखने के बारे में सोच सकते हैं. हां शायद कोई बिलिनियर भी शायद ही कभी ऐसे महंगे ख्वाब देखता हो तो आम आदमी कहां इस बारे में सोचेगा. बता दें कि खबर जरा हटके है. जी हां आपको सुन कर थोड़ा अजीब लगेगा पर खबर है कि संयुक्त अरब अमीरात में दुनिया का सबसे महंगा जूता लॉन्च होने जा रहा है जिसकी कि कीमत प्राइवेट जेट प्लेन से भी ज्यादा है.

View this post on Instagram

Diamonds, gold. The Passion Diamond Shoes.

A post shared by JADA DUBAI (@jadadubai) on

गौरतलब है कि संयुक्त अरब अमीरात में विश्व का सबसे महंगा जूता लॉन्च होने जा रहा है. जिसे बनाया है लग्जरी शू ब्रांड निर्माता जदा दुबई और पैशन डायमंड शू ने. जूते की कीमत 123 करोड़ रुपये बताई जा रही है. यह जूता इतना कीमती इसलिये हैं क्योंकि इसे बनाया गया है 15 कैरेट के हजारों डायमंड और रियल गोल्ड लगाकर.

और पढ़ें- वीडियो: मुंबई में हुआ चमत्कार, ऊपर से गुजर गई गाड़ी सुरक्षित निकला बच्चा

एक अखबार में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक कारीगरों ने इस जूते को नौ महिने में बनाकर तैयार किया है. खबर है कि इसे दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में बुधवार को लॉन्च किया जाएगा. साथ ही कहा जा रहा है कि यह दुनिया का सबसे महंगा जूता है. लॉन्च के बाद ग्राहक इस जूते को अपने साइज के हिसाब से खरीद पाएंगे.