BREAKING NEWS
  • श्रीलंका को आर्थिक तौर पर कमजोर कर सांप्रदायिक टकराव में फंसाने का गहरा षड्यंत्र- Read More »
  • IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी की बैटिंग देख बुरी तरह से डर गए थे विराट कोहली, मैच के बाद दिया ये बयान- Read More »
  • IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी के नाम दर्ज हुआ ये अनोखा रिकॉर्ड, आईपीएल में ऐसा कारनामा करने वाले पहले भारतीय बने- Read More »

अब बाजारों में मिलेगा हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर वाला कंडोम, Manforce ने ट्वीट कर दिखाई फोटो

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 07:04 AM
image courtesy: manforce condom

image courtesy: manforce condom

नई दिल्ली:  

भारत की फार्मा कंपनी मैनकाइंड (Mankind) के मैनफोर्स कंडोम (Manforce Condom) ने बाजार में एक नए फ्लेवर का कंडोम उतारा है. कंपनी ने इस बार बाजार में एक अजीबो-गरीब फ्लेवर का कंडोम पेश किया है. जिसके बारे में जानने के बाद आपका दिमाग भी खराब हो सकता है. जी हां, Manforce इस बार हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर का कंडोम लेकर आए हैं. कंपनी ने अपने इस नए फ्लेवर वाले कंडोम को लेकर 1 अप्रैल को ट्वीट कर जानकारी दी थी. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि कंपनी ने एक अप्रैल को लोगों के साथ हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर वाले कंडोम को लेकर अप्रैल फूल मनाया था.

ये भी पढ़ें- एक भी महिला के साथ नहीं बनाए संबंध, फिर भी बन गया 49 बच्चों का पिता.. पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

कंपनी की वेबसाइट पर इस नए फ्लेवर वाले कंडोम को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. बता दें कि कंडोम में आने वाले फ्लेवर्स को लेकर Manforce तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करता रहता है. खास बात ये है कि लोगों को भी मैनफोर्स के ये नए एक्सपेरिमेंट काफी पसंद आते हैं.

बाजार में आने के बाद मैनफोर्स के नए फ्लेवर वाले कंडोम की कुछ दिनों के लिए अच्छी डिमांड रहती है, जो धीरे-धीरे सामान्य हो जाती है. कंपनी द्वारा कंडोम के फ्लेवर के साथ किए जाने वाले ये एक्सपेरिमेंट इसलिए भी बड़े स्तर पर किए जाते हैं, क्योंकि कंपनी को इसी वजह से काफी सफलता मिलती है. जिससे इन्हें जबरदस्त मुनाफा होता है.

First Published: Sunday, April 14, 2019 08:47 PM

RELATED TAG: Mankind, Manforce, Manforce Condom, Hyderabadi Biryani Flavour Condom, All Flavours Of Manforce Condom,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो