logo-image

इस पानी की बोतल की कीमत में लग सकती है लग्जरी गाड़ियों की लाइन, दाम जान चकरा जाएगा सिर

जिस पानी के बारे में हम आपको बता रहे हैं, उसकी एक बोतल की कीमत में आप कारों की लाइन लगा सकते हैं.

Updated on: 11 Jan 2019, 12:50 PM

नई दिल्ली:

घर से बाहर निकलने के बाद प्यास लगने पर हम सभी पानी की बोतल खरीद कर अपनी प्यास बुझाते हैं. आमतौर पर भारतीय बाजार में 10 रुपये से शुरू होकर करीब 60 रुपये तक बिकने वाली पानी की बोतलें तो आपने खरीदी ही होगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी एक बोतल की कीमत जानकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. दरअसल, इस पानी की एक बोतल की कीमत करीब 65 लाख रूपए है.

जी हां, आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा है. जिस पानी के बारे में हम आपको बता रहे हैं, उसकी एक बोतल की कीमत में आप कारों की लाइन लगा सकते हैं. आपको बता दें कि, असल में बेवर्ली नामक इस कंपनी ने पानी की इस बोतल का निर्माण किया हैं. जिसे लग्जरी कैटेगरी एडिशन में रखा गया हैं.

इसकी कीमत को सुनकर आप सोच रहे होंगे कि इस पानी में जरूर कोई न कोई खास चीज जरूर होगी. लेकिन हम इसका राज आपको बताने जा रहे हैं. असल मे बेवर्ली ने जिस पानी की बोतल को बेवर्ली हिल्स 9OH2O नाम देकर बाजार में उतारा है. इस बोतल को इस तरह से डिजाइन किया गया है जैसे ज्वेलरी को डिजाइन किया जाता है.

पानी की इस बोतल का सफेद ढक्कन और किसी से नहीं बल्कि सफेद सोने से तैयार किया गया है. इतना ही नहीं, इस बोतल की ऊपरी सजावट के लिए बाकयदा हीरे लगाए गए हैं.