मलेशिया से हारी भारतीय अंडर-16 फुटबाल टीम

मलेशिया की अंडर-16 फुटबाल टीम ने सोमवार को कुआलालम्पुर में खेले गए एक कड़े मुकाबले में भारतीय अंडर-16 टीम को 3-0 से शिकस्त दी।

  |   Updated On : July 24, 2018 12:07 AM

नई दिल्ली:  

मलेशिया की अंडर-16 फुटबाल टीम ने सोमवार को कुआलालम्पुर में खेले गए एक कड़े मुकाबले में भारतीय अंडर-16 टीम को 3-0 से शिकस्त दी। पिछले सप्ताह थाईलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद जीत के इरादे से यहां पहुंची भारतीय टीम को मलेशिया के खिलाफ मैच के अंतिम क्षणों में कि गए खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगतना पड़ा।

भारतीय टीम ने मैच की सकारात्मक शुरुआत की और पहले मिनट से ही गोल करने के प्रयास में दिखी। हालांकि, मलेशिया के डिफेंडरों ने भी अपने बॉक्स में भारतीय खिलाड़ियों को गोल करने के अधिक मौके नहीं दिए।

मैच का पहला गोल मलेशिया के लिए 26वें मिनट में स्ट्राइकर मोहम्मद नजमुदिन ने किया। भारत के काचे बिबियानो फर्नाडीस ने एक गोल से पिछड़ने के बाद टीम में दो बदलाव किए और साइलो एवं मनीष को मैदान में लेकर आएं।

और पढ़ेंः मॉब लिंचिंग पर सख्त हुई मोदी सरकार, दो उच्चस्तरीय कमेटी बनाई गई

दूसरे हाफ में भी भारत ने आक्रामक रुख अपनाया लेकिन टीम को बराबरी का गोल करने में सफल नहीं हो पाई। अंतिम क्षणों ने भारतीय डिफेंस की कमियों को उजागर करते हुए 88वें और 92वें मिनट में गोल दागकर मैच को 3-0 से अपने नाम किया।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Monday, July 23, 2018 10:50 PM

RELATED TAG: Under 16 Football, India, Malaysia,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो