logo-image

Reliance jio ने बढ़ाई 'धन धना धन' ऑफर की तारीख, जानिए कब तक है ऑफर

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहको को एक और मौका देते हुए अपने धन धना धन ऑफर के रिचार्ज की तारीख बढ़ा दी है।

Updated on: 16 Apr 2017, 07:16 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहको को एक और मौका देते हुए अपने धन धना धन ऑफर के रिचार्ज की तारीख बढ़ा दी है। आपको बता दे कि पहले यह ऑफर केवल 15 अप्रैल तक के लिए था लेकिन कंपनी ने इसे एक दिन और बढ़ा दिया है। अब आप 16 अप्रैल को भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

कंपनी की तरफ से ग्राहको को इस ऑफर के लिए अलर्ट भेजा रहा है। धन धना धन ऑफर में दो प्लान हैं।पहले पैक के लिए 309 रुपये का भुगतान करना होगा और इसमें यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डेटा मिलेगा वहीं दूसरे पैक के लिए 509 रुपये का भुगतान करना होगा और इसमें यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलेगा।

जियो 'धन धना धन' योजना उन यूजर्स के लिए हैं, जिन्हें जियो समर सरप्राइज ऑफर वापल लिए जाने के कारण फायदा नहीं मिल सका। जो यूजर्स पहले से ही जियो समर सरप्राइज प्रोमोशन ऑफर का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें जियो 'धन धना धन' ऑफर का फायदा नहीं मिलेगा।

और पढ़ें: IPL 2017: RCB vs RPS, धोनी और कोहली के बीच भिड़ंत, हार के बाद जीत के ट्रैक पर वापसी की चाह

जियो प्राइम यूजर्स को 309 और 509 रुपये के रिचार्ज पर तीन महीनों के लिए जियो सर्विसेज का ऑफर मिलेगा। वहीं जो यूजर्स अभी तक जियो प्राइम का हिस्सा नहीं है या फिर जिन्होंने नया कनेक्शन लिया है, उन्हें क्रमश: 408 रुपये और 608 रुपये का भुगतान करना होगा।