logo-image

दीपिका पादुकोण के बाद अब कैटरीना कैफ शुरू करेंगी ये बिजनेस, पढ़ें पूरी खबर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ कुछ ही महीने में कॉस्‍मेटिक्‍स और ब्‍यूटी बिजनेस लॉन्च कर सकती है. इसके अलावा उनकी योजना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी शुरू करने का है.

Updated on: 17 Jun 2019, 06:19 AM

highlights

  • दीपिका पादुकोण के बाद अब कैटरीना कैफ भी बनने जा रही हैं बिजनेस वुमेन 
  • कॉस्‍मेटिक्‍स, ब्‍यूटी बिजनेस के अलावा खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करने की योजना
  • दीपिका पादुकोण पहले ही ड्रम्स फूड इंटरनेशनल में हिस्सेदारी खरीद चुकी हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी बिजनेस वुमेन बनने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ कुछ ही महीने में कॉस्‍मेटिक्‍स और ब्‍यूटी बिजनेस लॉन्च कर सकती है. इसके अलावा उनकी योजना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी शुरू करने का है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण करेंगी बिजनेस, इस कंपनी में किया निवेश, पढ़ें पूरी खबर

ब्यूटी इंडस्ट्री से जुड़ी कंपनियों में कर रखा है निवेश
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ ने बिजनेस कब शुरू होगा. इसके सवाल पर कहा है कि जल्द ही इसकी जानकारी साझा की जाएगी. खुद के प्रोडक्शन हाउस में अन्य एक्टर्स के काम करने के सवाल पर उन्होंने कहा है कि शुरुआत में वे खुद ही एक्टिंग करेंगी. बता दें कि कैटरीना कैप ने पहले ही कुछ ब्यूटी इंडस्ट्री से जुड़ी कंपनियों में निवेश किया हुआ है.

यह भी पढ़ें: म्यूचुअल फंड (Mutual Fund) में किन तरीकों से कर सकते हैं निवेश, समझें यहां

दीपिका पादुकोण भी फूड बिजनेस में कर चुकी हैं निवेश
इससे पहले दीपिका पादुकोण के बिजनेस करने को लेकर खबर आई थी. दरअसल, दीपिका ने ड्रम्स फूड इंटरनेशनल (Drums Food International) में हिस्सेदारी खरीदी है. ड्रम्स फूड इंटरनेशनल एफएमसीजी (FMCG) ब्रांड एपिगेमिया के तहत योगर्ट (दही) का उत्पादन और बिक्री करती है.

यह भी पढ़ें: RBI का कड़ा निर्देश, 3 घंटे से ज्यादा ATM में नहीं रहा कैश, तो बैंकों पर लगेगा जुर्माना

गौरतलब है कि कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है. इस फिल्म ने अब तक करीब 160 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म भारत के शानदार प्रदर्शन के बाद कैटरीना कैफ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आने वाली हैं. कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी 22 मई 2020 को रिलीज की जाएगी.