BREAKING NEWS
  • चंद्रबाबू नायडू आवास विवाद में तेलुगुदेशम पार्टी ने YSR Congress पर लगाए ये आरोप- Read More »
  • World Cup, NZ vs SA Live: दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दिया 242 रनों का आसान लक्ष्य- Read More »
  • मुखर्जी नगर हिंसा मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार- Read More »

उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे की योजना पर रामदास आठवले ने ली चुटकी, कहीं ये बड़ी बातें

IANS  |   Updated On : June 09, 2019 12:16 AM
केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने शनिवार को राजग सहयोगी और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की अगले हफ्ते अयोध्या दौरे की योजना पर चुटकी ली. आठवले ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा, "यदि ठाकरे 10 बार अयोध्या जाएं तो भी राम मंदिर (Ram Mandir) में कोई मदद तबतक नहीं मिलेगी, जबतक सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) का फैसला नहीं आ जाता."

यह भी पढ़ें ः मालदीव संसद People’s Majlis में बोले पीएम मोदी, भारत आपके साथ था, है और हमेशा रहेगा

शिव सेना (Shiv Sena) के नेताओं ने मुंबई में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) (RPI) के अध्यक्ष के बयान पर प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि वे इस पर उचित समय पर टिप्पणी करेंगे. आठवले ने कहा, "यदि ठाकरे अपने नवनिर्वाचित सांसदों को अयोध्या घुमाना चाहते हैं तो ठीक है. लेकिन इससे राम मंदिर निर्माण में किसी रूप में मदद नहीं मिलने वाली है."

यह भी पढ़ें ः दिल्ली मेट्रो और बस में फ्री सफर पर महिलाओं ने किया विरोध, केजरीवाल की पकड़ी शर्ट

उन्होंने कहा कि राम मंदिर तभी बनेगा, जब सर्वोच्च न्यायालय का इस मामले में फैसला आएगा, और इसके अलावा ठाकरे चाहे 10 बार अयोध्या जाएं तो भी कुछ नहीं होने वाला है. आठवले ने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर बहुत इच्छुक हैं कि राम मंदिर जल्द से जल्द बन जाए, लेकिन सभी को इस मुद्दे पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का इंतजार करना होगा, जिससे राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ होगा.

यह भी पढ़ें ः पीएम मोदी को मालदीव के सर्वोच्च सम्मान 'निशान इज्जुद्दीन' से किया गया सम्मानित

आठवले की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब ठाकरे ने अपने सभी नवनिर्वाचित सांसदों के साथ 16 जून को अयोध्या जाने का निर्णय लिया है. ठाकरे ने पिछले नवंबर में अपने अयोध्या दौरे के दौरान कहा था, "पहले मंदिर, फिर सरकार."

First Published: Saturday, June 08, 2019 10:01 PM

RELATED TAG: Ramdas Athawale, Uddhav Thackeray, Ayodhya Verdict, Ram Mandir Case, Supreme Court, Shiv Sena, Rpi, Uddhav Thackeray Ayodhya Tour, Ramdas Athawale Comment Uddhav Thackeray,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो