logo-image

भाजपा नेताओं की हत्याओं पर बोले शिवराज सिंह चौहान, आंदोलन की दी चेतावनी

उन्होंने कहा कि यहां कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है और मंत्री गैर जिम्मेदार बयान दे रहे है.

Updated on: 21 Jan 2019, 01:27 PM

नई दिल्ली:

भाजपा नेताओ की हत्या पर बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह दुर्भाग्य पूर्ण है. उन्होंने कहा कि यहां कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है और मंत्री गैर जिम्मेदार बयान दे रहे है. पूर्व सीएम ने कहा कि बजाय इसके कि आरोपी पकड़े जाएं वह यह कह रहे हैं कि ये तो भाजपा के ही लोगों ने कर दिया होगा. मंत्री किसी पार्टी का नहीं बल्कि प्रदेश का होता है. पूर्व सीएम ने कहा कि ये घटनाएं चिंता जनक हैं कि भाजपा के लोगों को मार कर आरोप भाजपा के लोगों पर ही लगा दो. उन्होंने कहा कि अगर अपराधी नहीं पकड़े गए तो आंदोलन होगा. हम सड़कों पर उतरेंगे. इसके साथ ही शिवराज सिंह ने कहा कि RSS पर आरोप लगाना घोर निंदनीय है. गोविंद सिंह ये जान लें कि पंड़ित जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी भी RSS पर बैन नहीं लगा पाए.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में बेटी की अंधियारी जिंदगी में आई 'रौशनी', युवक ने शादी कर पेश की मिसाल

किसानों की कर्ज माफी पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस अब इधर- उधर की बातें कर रही है. हरे फार्म, पिंक फार्म ये मजाक है. उन्होंने कहा यह क्रूक मजाक है. पूर्व सीएम ने कहा कि बैंकों के पास किसानों का पूरा रिकार्ड है. अंत में शिवराज सिंह चौहान न कहा कि सिंहस्थ में घोटाले की जांच पर कांग्रेस को जो करना है वह कर ले.

बता दें कि मंदसौर में गुरुवार शाम बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मारे गए बीजेपी नेता मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार थे. प्रहलाद बंधवार को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सिर में गोली मारी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी मौत हो गई. हालांकि, इस हत्या पर राजनीति भी तेज हुई और शिवराज सिंह चौहान उनके परिजनों से मिलने भी पहुंचे थे.