logo-image

MP: शिवराज सिंह चौहान के पास आया पीएम मोदी का कॉल, भाषण छोड़ कर की बात

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंच पर भाषण देते हुए दो बार मंच के पीछे गए। दोनों ही बार उनके पास किसा का कॉल आया था।

Updated on: 20 Apr 2018, 09:36 PM

भोपाल:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंच पर भाषण देते हुए दो बार मंच के पीछे गए। दोनों ही बार उनके पास किसा का कॉल आया था। लेकिन इतना महत्वपूर्ण कॉल कि बीच भाषण में ही सीएम को बात करनी पड़ी। यह फोन कॉल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का था इस बात की जानकारी खुद सीएम शिवराज ने दी है। हालांकि इस दौरान सीएम ने यह नहीं बताया कि आखिर पीएम से उनकी बात क्या हुई।

दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को मध्यप्रदेश के सीधी सिंगरौली जिले में थे। वह यहां दो योजनाओं के लिए आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। पहला फोन सीएम के पास सीधी में आया जब वह तेंदू पत्ता संग्राहकों को बोनस का चेक बांट रहे थे। फोन आने के बाद भी सीएम ने श्रमिकों को चेक बांटना बंद नहीं किया बल्कि वह फोन पर बात करते हुए चेक बांटते रहे।

और पढ़ें: मां के साथ अवैध संबंध के शक में की युवक की हत्या, 22 बार गोदा चाकू

लेकिन इसके बाद दो कॉल और आई जिसके लिए उन्हें भाषण को बीच में ही छोड़कर मंच के पीछे जाकर बात करनी पड़ी। इसके बाद उन्होंने सभी को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लंदन से उन्हें कॉल किया था।

बता दें कि मध्यप्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके चलते सियासी गर्माहट राज्य में बढ़ रही है। हाल ही में प्रदेश अध्यक्ष भी बदले गए हैं जो कि चुनावी तैयारियों की शुरुआत बताई जा रही है।

बता दें कि इन दिनों पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों चार दिनों के विदेशी दौरे पर हैं। वह शुक्रवार को लंदन में थे और यूके में कॉमनवेल्थ देशों के राष्ट्राध्यक्षों की सालाना बैठक में भाग लेने आए हैं।

और पढ़ें: पिता ने बेटी को किया दोस्तों के हवाले, फिर बंधक बनाकर किया गैंगरेप