logo-image

राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी की हो सकती है एंट्री, गुना से लड़ेंगी चुनाव!

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया भी चुनाव मैदान में उतरने वाली हैं. मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेताओं ने आलाकमान से इसकी मांग की है.

Updated on: 06 Feb 2019, 12:05 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया (priyadarshini raje scindia) भी चुनाव मैदान में उतरने वाली हैं. बताया जा रहा है कि प्रियदर्शिनी  (priyadarshini) अपने पति की सीट गुना से ताल ठोक सकती हैं. सोमवार को मध्य प्रदेश के महासचिव योगेंद्र लुम्बा ने कहा है कि अगर पार्टी के आलाकमान ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) को किसी दूसरी सीट से उतारना चाहता है तो गुना से उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे को उम्मीदवार बनाया जाए. उन्होंने कहा कि प्रियदर्शिनी को उम्मीदवार बनाने के लिए प्रस्ताव भी पास किया जा चुका है.

इसे भी पढ़ें: असम में NRC को लेकर मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट से फटकार, दिया ये निर्देश

कमलनाथ सरकार (kamal nath government) के कैबिनेट मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर ने मांग की है कि जिस तरह यूपी में प्रियंका गांधी को कांग्रेस की कमान सौंपी गई है वैसे ही मध्य प्रदेश में प्रियदर्शनी राजे को जिम्मेदारी दी जानी चाहिए.
हालांकि इसे लेकर सिंधिया परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

बता दें कि प्रियदर्शिनी का जन्म गुजरात के बड़ौदा, गायकवाड़ मराठा राजघराने में हुआ था. प्रियदर्शिनी की मां नेपाल के राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. मीडिया से दूर ही रहती हैं. इतना ही नहीं प्रियदर्शिनी भारत की 50 खूबसूरत महिलाओं में शामिल हो चुकीं हैं.