logo-image

मालगाड़ी पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था युवक, तभी मौत ने उसके संग ले ली Selfie

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिन्दवाड़ा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि बाबूलाल ग़ौर का तो मैं कुछ नहीं कह सकता.

Updated on: 11 Feb 2019, 02:56 PM

भोपाल/रायपुर:

मध्‍य प्रदेश के झाबुआ में एक युवक को मालगाड़ी पर चढ़कर सेल्‍फी लेना भारी पड़ गया. सेल्फी का क्रेज उसको मौत के मुंह में ढकेल दिया. पानी ले जाने वाली मालगाड़ी पर चढ़कर वह सेल्‍फी लेना चाहता था, लेकिन मौत ने उसकी सेल्‍फी ले ली. जैसे ही वह ट्रेन के डिब्‍बे पर सेल्‍फी लेने के लिए खड़ा हुआ, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. देखते ही देखते वह जलने लगा और मौके पर उसकी मौत हो गई. युवक का मोबाइल भी जलकर खाक हो गया. घटना झाबुआ जिले के भेरूगढ़ रेलवे स्टेशन की है.

अन्‍य खबरें ..

calenderIcon 14:46 (IST)
shareIcon

CM बोले- डॉ. कुसमरिया का कांग्रेस में आना ट्रेलर है


मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिन्दवाड़ा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया का कांग्रेस में शामिल होना तो केवल ट्रेलर है, आगे देखिए क्या-क्या होता है. वे एक प्रतिष्ठित और वरिष्ठ नेता है. कुसमरिया पांच बार सांसद और तीन बार विधायक रह चुके हैं, उन्होंने त्रस्त होकर भाजपा छोड़ी है. कुसमरिया ने अपनी बात स्पष्ट कर दिया है कि आज की भाजपा और जिस पार्टी में उन्होंने प्रवेश किया था, वह काफी अलग है. रामकृष्ण कुसमरिया का कांग्रेस में स्वागत है. बाबूलाल ग़ौर को लेकर कमलनाथ ने कहा की उनका तो मैं कुछ नहीं कह सकता.

calenderIcon 09:47 (IST)
shareIcon

मंत्री और विधायकों से मिलने का वक़्त तय 


भोपालः सीएम कमलनाथ ने मंत्रियों और विधायकों से मिलने का वक्‍त तय कर दिया है. वह अब हर सोमवार और गुरुवार को मंत्रियों से मिलेंगे. वहीं मंगलवार और शुक्रवार को उनसे विधायक मिल सकेंगे. मिलने का समय होगा दोपहर 3 से शाम 5 बजे तक. हालांकि अत्यंत ज़रूरत पढ़ने पर कोई मंत्री या विधायक सीएम से मिल सकता है .