logo-image

ब्लू लहंगे में इस दुल्हन ने लूटा लोगों का दिल, लुक की हो रही चारों तरफ तारीफ

दुल्हन का नाम हैं अमानत गिल, जिन्होंने अपनी शादी में हल्के ब्लू रंग का लहंगा पहना था. अमानत गिल के ब्लू लहंगे में तस्वीर और वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 08 Jul 2019, 09:11 PM

नई दिल्ली:

शादी की तारीख पड़ते ही दूल्हा-दुल्हन ये सोचने लगते हैं कि क्या पहने कि वो अपने खास दिन पर सबसे खूबसूरत नजर आएं. सबसे ज्यादा तो लड़कियां अपने ड्रेस को लेकर परेशान रहती हैं. अमूमन शादी में देखा जाता है कि लड़कियां लाल लहंगा पहनती हैं. इस रंग को लोग परंपरा से जोड़कर देखते हैं. लेकिन अब वक्त बदलने लगा है. लड़कियां रंग को लेकर एक्सपेरिमेंट्स करने लगी हैं. हाल ही में एक दुल्हन अपने लहंगे के रंग को लेकर चर्चा में आ गईं. 

इसे भी पढ़ें:बाटला हाउस के नए टीजर में जॉन अब्राहम ने उठाया बड़ा सवाल, देखें वीडियो

दुल्हन का नाम हैं अमानत गिल, जिन्होंने अपनी शादी में हल्के ब्लू रंग का लहंगा पहना था. अमानत गिल की ब्लू लहंगे में तस्वीर और वीडियो को शेयर किया है अनीता डोगरे और अर्चना रौतेला ने. हल्के नीले रंग के पेस्टल लहंगे में अमानत गिल बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस लहंगे को अनीता डोगरे ने डिजाइन किया है.  यह लहंगा ट्रेडिशनल भारी-भरकम लहंगे से बेहद ही अलग थी. इस लहंगे में वर्क का काम बेहद ही कम था.

इस लहंगे के साथ अमानत ने मैंचिंग ब्लाउज और ब्लू दुपट्टा ओढ़ रखा था. इसके साथ ही उन्होंने भारी गहने की बजाय हल्का नेकपीस और मांग टीका पहना था. उन्होंने पेस्टल पिंक कलर की चूड़ियां पहनी थीं जो कि साइड दुपट्टे से मैच कर रही थीं.

View this post on Instagram

Our Summer Couture Bride 👰🏼 💁🏼‍♀️💁🏼‍♀️💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕#archanarautelahair #bridal #beauty #couture #bride @amanatg #hairgoals #hairoftheday #weddingday #wedding #weddingbells #hairstyles #hairstyle #hairstylist #bridalhair #makeuponfleek #makeupartist 💕💕💕 @poojakhuranabeauty #makeup #makeuplooks #indianwedding #summer #weddingdress #outfitoftheday 👗 @anitadongre 👗#hairandmakeup #hairdo #flowers #jewelry #lookoftheday #brides #photooftheday #wedmegood @wedmegood @weddingsutra @weddingwire @weddingwireindia @theweddingchamber @theweddingbrigade @popxo.wedding @shaadisaga @shaadisquad @shaadimagic @indiagramwedding @indian__wedding

A post shared by Archana Rautela (@archanarautela) on

अब अगर आप भी दुल्हन बनने जा रही हैं और ड्रेस को लेकर कंफ्यूज हैं तो अमानत गिल की राह पर चल सकती हैं. आप अपने फेवरेट कलर का लहंगा पहनकर इस दिन को खास बना सकती हैं.