logo-image

Eid ul Adha 2023: ईद पर ट्राई करें ये सेलिब्रिटी लुक्स! खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद...

बकरीद पर सजावट और खानपान के साथ कुछ इस अंदाज में खुद को तैयार करें, ताकि हर कोई आपको देखता ही रह जाए...

Updated on: 29 Jun 2023, 12:15 PM

नई दिल्ली:

ईद-उल-अजहा, मुस्लिम समुदाय के लोगों के लिए काफी महत्व रखता है. ये पाक त्योहार इस्लामिक धर्म का दूसरा सबसे बड़ा त्योहार है, जिसे खासतौर पर बलिदान के त्योहार के तौर पर जाना जाता है. ईद-उल-अजहा यानी बकरीद का पर्व जु-अल-हिज्ज माह के 10वें दिन होता है. इस दिन को पैगंबर इब्राहिम द्वारा अल्लाह के लिए अपनी वफादारी साबित करने के लिए अपने बेटे इस्माइल की दी गई बलि की इच्छा को याद किया जाता है. इसी वजह से बकरीद के इस त्योहार पर कुर्बानी का खास महत्व होता है.

इस्लामिक परिवारों में इस खास दिन का जश्न बड़े ही खास अंदाज में मनाया जाता है. इस पाक दिन सभी साथ मिलकर त्योहार की तैयारियां करते हैं. नए-नए कपड़े पहनते हैं. अच्छा पकवान खाते हैं, ऐसे में आईये गौर करें इस बकरीद स्पेशल सेलीब्रिटी आउटफिट पर, जिसे अगर आप चाहें तो फॉलो कर सकते हैं... चलिए देखते हैं... 

ये तस्वीर एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. सफेद सलवार में सारा अली खान ‘सुभानअल्लाह! नजर आ रही हैं. उनका ये फेस्टिव फैशन लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अगली तस्वीर कंगना रनौत की है, इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में अपने फैंस के साथ साझा की है. तस्वीर में कंगना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके इस फेस्टिव अंदाज ने फैंस का दिल चुरा लिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

अगली तस्वीर है रश्मिका मंदाना की. ये तस्वीर भी उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल से ली गई है. बिल्कुल ही सादे अंदाज में रश्मिका एथनिक वियर में ग्लैमरस और हॉट नजर आ रही हैं. अगर आपको भी इस ईद एक अच्छा लुक चाहिए तो रश्मिका मंदाना के इस लुक को जरूर ट्राई करें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

अगली तस्वीर में शहनाज गिल की स्टाइलिंग टिप्स को फॉलो कर सकते हैं. अगर इस ईद आपको नजर आना है कुछ अलग, तो शहनाज गिल के ये फेस्टिव लुक जरूर ट्राई करें. इसमें आप बेहद ही परफेक्ट नजर आएंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

ऐसे में आप भी इन सेलिब्रिटी-इंस्पायर्ड लुक्स को आजमाएं और इस त्योहार सबसे अलग नजर आएं...