मैच हारकर भी चर्चा में हैं धोनी, पीठ दर्द को लेकर कहा- रन बनाने के लिए हाथ काफी!

वहीं ट्विटर पर खिलाड़ियों और धोनी के सेलिब्रिटी फैंस ने उनका सपोर्ट किया और चोट के बावजूद जिस तरीके से मैच खेला, उसकी जमकर तारीफ की है।

  |   Updated On : April 16, 2018 06:15 PM
महेंद्र सिंह धोनी (ट्विटर)

महेंद्र सिंह धोनी (ट्विटर)

मुंबई:  

महेंद्री सिंह धोनी एक ऐसा नाम है, जो लोगों की जुबां पर छाया रहता है। इन दिनों IPL का 11वां सीजन चल रहा है और धोनी ने 2 साल बाद 'चेन्नई सुपर किंग्स' (CSK) के साथ मैदान पर वापसी की है। पिछले दो मैचों में धोनी की टीम विजयी रही और फैंस को उम्मीद थी कि कल किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि सीएसके 4 रन से हार गई।

इस हार के बावजूद सोशल मीडिया पर सिर्फ धोनी की चर्चा हो रही है, क्योंकि वह पीठ दर्द से परेशान थे। ठीक से खेल नहीं पा रहे थे। इसके बाद भी अपनी टीम को जिताने का जज्बा उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था। 'माही' ने 44 गेंद में नाबाद 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। टीम लक्ष्य के करीब पहुंच गई थी, लेकिन 4 रन से वह हार गई।

ये भी पढ़ें: IPL 2018: हार के क्रम को तोड़ने उतरेगा कोलकाता नाइट राइडर्स

मैच के बाद जब धोनी से पूछा गया कि पीठ दर्द के बाद भी वह शॉट कैसे मार रहे थे, तो धोनी का जवाब था, 'दर्द के कारण पीठ की हालत खराब है, लेकिन भगवान ने मुझे गिफ्ट दिया है। शॉट खेलने के लिए मुझे पीठ का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करना पड़ता है। मेरे हाथ ही यह काम कर सकते हैं।'

वहीं ट्विटर पर खिलाड़ियों और धोनी के सेलिब्रिटी फैंस ने उनका सपोर्ट किया और चोट के बावजूद जिस तरीके से मैच खेला, उसकी जमकर तारीफ की है।

ये भी पढ़ें: VIRAL: सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच हुआ डांस का मुकाबला!

First Published: Monday, April 16, 2018 04:59 PM

RELATED TAG: Ms Dhoni, Ipl 2018,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो