BREAKING NEWS
  • Ind Vs Pak: मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा का बल्‍ला गरजा तो बादलों ने साध ली चुप्‍पी, जानें 7-0 से जीत के सभी नायकों को- Read More »
  • IND vs PAK Live Cricket Score: बारिश के बाद 40 ओवर का हुआ मैच, पाकिस्तान को 5 ओवर में चाहिए 130 रन- Read More »
  • IND Vs Pak: 31-35 ओवर की कहानीः पाकिस्‍तान पर 7-0 की लीड लेने में 4 विकेट दूर इंडिया- Read More »

IPL 12: घर में घुसकर हैदराबाद को धूल चटाने के बाद न्यूजीलैंड पहुंचे कॉलिन मुनरो, दिया ये बयान

IANS  |   Updated On : April 16, 2019 06:51 AM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

हैदराबाद:  

IPL 2019 (इंडियन प्रीमियर लीग) में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो ने कहा है कि टीम की जीत में अपने योगदान से वह खुश हैं. मुनरो ने लीग के 12वें संस्करण के अपने पहले मैच में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 24 गेंदों पर 40 रन की शानदार पारी खेली. दिल्ली ने इस मैच में हैदराबाद को 39 रन से हराकर तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया. मुनरो ने मैच के बाद कहा, "व्यक्तिगत रूप से टीम की जीत में योगदान देना बहुत अच्छा है. बेंच पर बैठना और फिर मैदान पर आना चुनौतीपूर्ण रहा है. लेकिन मैंने इस अवसर को फायदा उठाया क्योंकि कोलिन इंग्राम स्वदेश लौट चुके हैं."

ये भी पढ़ें- ICC CWC 2019: तो इन दो खिलाड़ियों की वजह से कट गया रिषभ पंत और अंबाती रायडू का पत्ता

उन्होंने कहा, "लगातार तीन मैच जीतने के बाद इस समय टीम का मूड बहुत अच्छा है. टीम के सभी खिलाड़ी खुश हैं क्योंकि टीम ने पिछले कुछ मैचों में अच्छी क्रिकेट खेली है. उम्मीद है कि आने वाले मैचों में हम इस लय को कायम रखने में सफल रहेंगे." दिल्ली को अब अपना अगला मुकाबला घर में मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है. मुनरो ने इस मैच को लेकर कहा, "उम्मीद है कि फिरोजशाह कोटला में पिच थोड़ी तेज होगी. आप जानते हैं कि कुछ टीमें जो दिल्ली में खेलती हैं वह सोचती है कि शायद 130-140 का स्कोर एक अच्छा स्कोर है. हम जानते हैं कि अगर हम इस पिच अच्छी तरह से बल्लेबाजी करते हैं तो 180 के स्कोर तक पहुंच सकते हैं. इसलिए मुझे लगता है कि यह सिर्फ टीम पर निर्भर करता है हम पिच के अनुकूल और हमारे स्पिनर कैसा प्रदर्शन करते हैं."

First Published: Monday, April 15, 2019 06:49 PM

RELATED TAG: Ipl, Ipl 12, Ipl 2019, Indian Premier League, Delhi Capitals, Sunrisers Hyderabad, Colin Munro, Shreyas Aiyyar, David Warner, Kane Williamson,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो