IPL 2018: एबी डिविलियर्स ने पकड़ा ऐसा कैच कोहली बोले 'स्पाइडरमैन'

विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद अपने स्टार खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जो कैच पकड़ा वह स्पाइडरमैन के कारनामे जैसा था।

  |   Updated On : May 18, 2018 05:04 PM
अब्राहम डिविलियर्स (फाइल फोटो)

अब्राहम डिविलियर्स (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद अपने स्टार खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जो कैच पकड़ा वह स्पाइडरमैन के कारनामे जैसा था।

बेंगलोर ने गुरुवार रात इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया।

कोहली ने मैच के बाद कहा, 'डिविलियर्स ने बिल्कुल स्पाइडरमैन के जैसे उड़कर कैच लिया। आप आम इंसान होते हुए ऐसा नहीं कर सकते। उनके शाट मुझे अचंभित करते रहते हैं। उनकी फील्डिंग अविश्वसनीय है। घर में यह हमारा आखिरी मैच था और यह शानदार रहा।'

कप्तान ने टीम की जीत को लेकर कहा, 'पहले भी ऐसे कई मैच देखे हैं। हमें शांत रहने की जरूरत होती है। एक समय बाद आपको समझ जाना चाहिए कि गेंदबाज जो करना चाहता है, उस पर उसका नियंत्रण है। हमारे दो मैच ऐसे ही बीते। हमने जीत की लय हासिल है और इसी विश्वास के साथ हम राजस्थान जाएंगे।'

और पढ़ें: कल शाम 4 बजे हो कर्नाटक मे बहुमत परीक्षण: सुप्रीम कोर्ट

First Published: Friday, May 18, 2018 03:20 PM

RELATED TAG: Indian Premier League, Ipl 2018, Spiderman, Virat Kohli, Ab De Villiers,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो