logo-image

क्यों PM Modi ने शशि थरूर को थैंक-यू कहा? BJP सांसद लगाने लगे नारे

पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को जब लोकसभा में कांग्रेस पर हमला बोल रहे थे, तब एक बार उनके मुंह से थैक्यू शब्द भी निकला. पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता शशि थरूर को थैक्यू शशि जी बोला.

Updated on: 09 Feb 2023, 12:01 AM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) बुधवार को जब लोकसभा में कांग्रेस पर हमला बोल रहे थे, तब एक बार उनके मुंह से थैक्यू शब्द भी निकला. पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता शशि थरूर को थैक्यू शशि जी बोला. इस पर पूरा सदन हंस पड़ा. वहीं  इस दौरान कुछ भाजपा सांसदों ने ‘कांग्रेस में बंटवारा’ के नारे लगाने शुरू कर दिए.  गौरतलब है कि पीएम मोदी लोकसभा में जब राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान विपक्ष के आरोपों का जवाब दे रहे थे, तभी शशि थरूर समेत कांग्रेस के सभी सांसद आरोप लगाते हुए, नारेबाजी करते हुए सदन से वॉक आउट कर गए. हालांकि कुछ सेकंड में थरूर सदन में वापस पहुंच गए. ये देखकर पीएम मोदी ने उनका आभार प्रकट किया और कहा, ‘थैंक यू शशि जी…’

‘हो गया कांग्रेस में बंटवारा’

पीएम मोदी के ऐसा कहने के बाद भाजपा के कुछ सांसद बोले पड़े, ‘हो गया कांग्रेस में बंटवारा’. यह नारे सदन में गूंजने लगे. उनके इस नारे के बीच पीएम मोदी भी मुस्कराते दिखे. हालांकि कुछ देर बाद कांग्रेस के अन्य सभी सांसद राहुल गांधी के साथ सदन में लौट आए.

ये भी पढ़ें: PM Modi ने शायरी से लेकर रिसर्च तक कांग्रेस को दिया मुंहतोड़ जवाब, जानें भाषण की 10 बड़ी बातें

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा, देश की जनता  नकारात्मकता को स्वीकार नहीं कर सकती है. उनके ऊपर लगाए आरोपों को कभी भरोसा नहीं करने वाली है. पीएम बोले, उनके पास 140 करोड़ देशवासियों के आशीर्वाद का सुरक्षा कवच मौजूद है. इसे कोई भेद नहीं सकेगा.