logo-image

विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी, नार्थ एवेन्यू थाने में FIR दर्ज

विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी, नार्थ एवेन्यू थाने में FIR दर्ज

Updated on: 12 Dec 2019, 07:15 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के राज्यसभा सदस्य विनय कटियार को जान से मारने की धमकी मिली है. इसके बाद कटियार ने दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू कोर्ट में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. इससे पहले भी विनय कटियार को जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय कटियार को दुबई से किसी व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें- सर्दियों में होठों को फटने से बचाएं, अपनाएं ये आसान तरीके

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. कटियार ने बताया था कि उनके दिल्ली वाले सरकारी मोबाइल नंबर (9868181077) पर एक शख्स ने फोन करके पहले गाली-गलौज की और फिर कहा कि एक सप्ताह में तुम्हें जान से मार देंगे. उस शख्स ने नाम अहमद बताते हुए कहा कि वह दुबई से बोल रहा है.

यह भी पढ़ें- खुदरा मुद्रास्फीति (Retail inflation) नवंबर में बढ़कर 5.54 फीसदी हुई, अक्टूबर में 4.62 थी फीसदी

कटियार ने मंगलवार को अयोध्या कोतवाली में मामले की शिकायत की थी. पुलिस उपाधीक्षक मनोज पांडे ने संवाददाताओं से कहा था कि भाजपा नेता की शिकायत पर हमने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन इसके कुछ दिनों बाद फिर जान से मारने की धमकी मिल गई है. बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा था कि लखनऊ के कमलेश तिवारी हत्याकांड के समय पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हो गया था कि अनेक हिंदू नेता आतंकियों के निशाने पर हैं. कटियार ने बताया कि लगभग डेढ़ महीने पहले केंद्र ने उनकी सुरक्षा हटा ली थी. ऐसे समय में अगर उनके साथ कुछ हो जाता है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा? सुरक्षा हटाने के बाद ही विनय कटियार को लगातार धमकियां मिल रही हैं. जिसके चलते उन्हें काफी डर सताने लगा है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.