logo-image

Flipkart और Amazon से भी ज्यादा से बंपर डिस्काउंट यहां, शुरू हुई Mega Republic Day Sale, मिल रही 70% तक छूट

इस सेल में अधिकतम 70 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है. इस दौरान बैंक की ओर से डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जो 75000 रुपये का डिस्काउंट हो सकता है

Updated on: 24 Jan 2024, 02:13 PM

नई दिल्ली:


देश में जब भी कोई धार्मिक त्योहार या राष्ट्रीय त्योहार आता है तो वह अपने साथ कई लुभावने ऑफर लेकर आता है. फ्लिपकार्ट और अमेज़न जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई ऑफर लेकर आती हैं. ऐसे में दो दिन बाद गणतंत्र दिवस है और उससे कई दिन पहले ही ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनियां फ्लिपकार्ट और अमेजन ने ग्राहकों को अपनी साइट से खरीदारी करने के  लिए सेल शुरू कर दी है. इस सेल में कई बंपर ऑफर दिए जा रहे हैं लेकिन इन दोनों बड़ी कंपनियों के बीच विजय सेल्स पोर्टल लाइव हो गया है. इस सेल में ग्राहकों को 70 फीसदी तक की छूट मिल रही है.

इतना सस्ता तो मिल ही नहीं सकता है

आपको बता दें कि विजय सेल्स पर मेगा रिपब्लिक डे सेल चल रही है. इस सेल में अधिकतम 70 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है. इस दौरान बैंक की ओर से डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जो 75000 रुपये का डिस्काउंट हो सकता है. अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का कार्ड है तो आप 4 हजार रुपये का इंस्टेंट कैशबैक पा सकते हैं. इस सेल में आपको स्मार्टफोन, टीवी, आईफोन, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप और होम अप्लायंसेज पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा गीजर, इलेक्ट्रिक हीटर आदि पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

टैबलेट पर 40 पर्सेंट की बंपर छूट

अगर आप कई दिनों से iPhone खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो iPhone 15 भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है. इस सेल में आप iPhone (128GB) को 72,990 रुपये में खरीद सकते हैं, जो कि Apple स्टोर से काफी कम है. यह Apple के आधिकारिक स्टोर पर 79,900 रुपये में उपलब्ध है, यानी आप 6,000 रुपये बचा सकते हैं. वहीं, iPhone 15 Plus भी काफी सस्ता मिल रहा है. इसके अलावा टैबलेट की बात करें तो इस पर भी डिस्काउंट मिल रहा है. विजय सेल्स की साइट के मुताबिक 40 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस सेल में Samsung, Lenovo, Redmi और Realme टैबलेट को लिस्टेड किया गया है.