मणिशंकर अय्यर पर उद्धव ठाकरे का विवादित बयान, कहा- चप्पलों से होनी चाहिए पिटाई

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 18, 2019 06:16:24 AM
उद्धव ठाकरे (फाइल)

उद्धव ठाकरे (फाइल) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आए दिन अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. मंगलवार को उन्होंने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर को लेकर एक और विवादित बयान दे डाला जिसके लिए वो फिर से मीडिया की सुर्खियों में छा गए हैं. उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पर विवादित बयान देते हुए कहा कि, 'मणिशंकर अय्यर को चप्पलों से पीटा जाना चाहिए.' उद्धव यहीं चुप नहीं हुए उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर भी हमला बोला. उद्धव ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा, 'राहुल गांधी बेवकूफ हैं और अभी उनके पास बहुत समय है. प्रधानमंत्री बनने की कोशिश करने से पहले उन्हें देश को समझने की कोशिश करनी चाहिए.'

मीडिया में आईँ खबरों की मानें तो उद्धव ठाकरे ने मणिशंकर अय्यर पर ये बयान वीर सावरकर के संदर्भ में दिया है. आपको बता दें कि आए दिन कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर वीर सावरकर को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं. आपको बता दें कि हाल में ही उद्धव ठाकरे ने कहा था कि जो लोग वीर सावरकर की विचारधारा को नहीं मानते हैं, उन्हें सार्वजनिक रूप से पीटा जाना चाहिए.

दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस में वीर सावरकर की मूर्ति पर कालिख पोते जाने पर ठाकरे ने कहा था कि महाराष्ट्र के सम्मानित शख्स सावरकर का अपमान करने वालों की सार्वजनिक पिटाई करनी चाहिए तभी उन लोगों को स्वतंत्रता का मूल्य समझ में आएगा. ठाकरे ने ये भी कहा था कि जो लोग वीर सावरकर का सम्मान नहीं करते हैं, उन्हें एक बार सार्वजनिक रूप से पीटा जाना चाहिए. उन्होंने कहा था कि जिन्होंने सावरकर का अपमान किया, उनमें राहुल गांधी भी शामिल हैं, उन्हें स्वतंत्रता का मूल्य नहीं समझ आएगा.

First Published: Sep 17, 2019 11:55:12 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो