logo-image

Video: 'आज तो मैं ही मछली बन गया', तालाब में फंसने पर बोले नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना

Temjen Imna Along Video: एक्स पर वायरल हो रहे नागालैंड के मंत्री तेजमेन इमना अलोंग के इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि वह एक तालाब में घुसे हैं और निकले वक्त फंस गए हैं.

Updated on: 10 Feb 2024, 11:31 AM

नई दिल्ली:

Temjen Imna Along Video: नागालैंड के मंत्री तेजमेन इमना के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. वह अपनी फनी बातों से हर किसी को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. बीजेपी के मंत्री इमना का ऐसा ही एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसे उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से शेयर किया है. जिसमें वह एक तालाब में फंसे हुए नजर आ रहे हैं.  इस दौरान दो लोग उन्हें बाहर निकालने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने ऐसी फनी बातें कहीं जिन्हें सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे.

ये भी पढ़ें: Budget Session: बजट सत्र का आज आखिरी दिन, राम मंदिर के धन्यवाद प्रस्ताव पर बोल सकते हैं पीएम मोदी

तालाब में फंस गए तेजमेन इमना

एक्स पर वायरल हो रहे नागालैंड के मंत्री तेजमेन इमना अलोंग के इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि वह एक तालाब में घुसे हैं और निकले वक्त फंस गए हैं. वह तालाब से निकलते समय दलदल में फंस गए और बाहर नहीं निकल पाए. उसके बाद वह तालाब के किनारे ही लेट जाते हैं और जमीन पर पड़े रहते हैं. इस दौरान वह हंसते हुए दिखते हैं और लोगों से कहते हैं कि आज तो मैं ही मछली बन गया.  वह बहुत कोशिश करने के बाद भी तालाब से बाहर नहीं आ पाते. उसके बाद दो लोग उन्हें बाहर निकालने में मदद करते हैं. उसके बाद वह कई बार कहते हैं कि सबसे बड़ा मछली आज तो मैं ही हूं. 

वीडियो शेयर के हुए दिया फनी कैप्शन

इस वीडियो को एक्स पर शेयर करते हुए उन्होंने फनी कैप्शन भी दिया. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि, "आज जेसीबी का टेस्ट था! नोट: यह सब एनसीएपी रेटिंग के बारे में है, गाड़ी खरीदने से पहले एनसीएपी रेटिंग जरूर देखें, क्योंकि ये आपकी जान का मामला है!!"

ये भी पढ़ें: समीर वानखेड़े के खिलाफ ED ने दर्ज किया केस, जानें आर्यन ड्रग्स केस से क्या है संबंध

दो लोगों ने की तालाब से निकालने में मदद

बीजेपी के मंत्री जब तालाब से नहीं निकल पाए तो दो लोगों ने उनकी बाहर निकालने में मदद की. तालाब से बाहर निकलने के बाद वह कहते हैं ये सबसे बड़ा सुख था. ये सुनकर वहां मौजूद लोग एक बार फिर से ठहाके लगाने लगते हैं. वह फिर से कहते हैं कि 'सबसे बड़ा मच्छी मैं ही हूं आज, मैं तो सोचा पानी में इतना बड़ा नहीं होगा.' इसके बाद वह तालाब से निकले और अपने साथियों से कहते हैं मेरी कुर्सी कहां है. आज तो मैं सबसे बड़ा मच्छी (मछली) बन गया.

ये भी पढ़ें: पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह को पहले 'भारत रत्न' न देने पर उपराष्ट्रपति धनखड़ ने जताई नाराजगी, जानें क्या कुछ कहा