BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

सोने चांदी नहीं फूलों से सजीं नजर आईं नुसरत जहां, Photo देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 04:35:22 PM
टीएमसी सांसद नुसरत जहां (इंस्टाग्राम)

टीएमसी सांसद नुसरत जहां (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusarat Jahan) एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बार वह अपनी सादगी को लेकर सुर्खियां में हैं. कुछ दिन पहले उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के घर यानी नुसरत जहां के ससुराल में एक कार्यक्रम आयोजन हुआ था, जिसमें वह (नुसरत जहां) सोने-हीरे के जेवरात की जगह खूबसूरत फूलों की मालाओं से सजकर पहुंची थीं. उनके इस अंदाज ने एक बार फिर लोगों को दीवाना बना लिया है. इससे पहले नुसरत जहां हाथ में मेंहदी लगाकर संसद में शपथ लेने पहुंची और इसके बाद बीजेपी सांसद व लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला का पैर छूकर चर्चाओं में आई थीं.

यह भी पढ़ेंःश्रीलंका का पाकिस्तान दौरा लगभग रद्द होने के बाद बौखलाया PCB, न्यूट्रल वेन्यू पर सीरीज के लिए तैयार नहीं

बांग्ला एक्ट्रेस से राजनीति में आईं नुसरत जहां अपनी निजी जीवन और अपने व्यवहार के चलते हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. अपनी हाल‌िया तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर करते वक्त उन्होंने लिखा कि परिवार के साथ समय बिताने के वक्त एक-एक सेकंड बेहद कीमती होता है. ये एक पारिवारिक फंक्‍शन है. मैं परिवार की नई बहू हूं. निखिल जैन का शुक्रिया'.

नई बहू के तौर पर नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सबसे खास हैं नुसरत के गहने. उन्होंने अपने किसी फैमिली फंक्शन में सोने या हीरे के गहने नहीं बल्कि फूलों के गहने पहन रखे हैं. इन तस्वीरों में नुसरत के पति निखिल जैन भी नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में नुसरत एक गोल्डेन बॉर्डर वाली सुर्ख हरे रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं. उनके माथे पर मान टीका के बजाय सफेद और लाल रंग के फूलों की माला दिखाई दे रही है. उनके गले में भी फूल-मालाएं दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ेंःश्वेता तिवारी की बेटी पलक का Viral हो रहा बाथरूम Video, देखकर हो जाएंगे दंग

इससे पहले नुसरत जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो चुकी हैं. उनके हनीमून की कई तस्वीरें सोशल मीडिया तैर चुकी हैं. कुछ दिनों पहले जब नुसरत जहां जब अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं उन्हीं दिनों पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हुआ था. इस दौरान उनकी तस्वीरों को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. लेकिन अब उनकी इस सादगी ने एक बार फिर यूजर्स को उनकी तारीफ करने के लिए विवश कर दिया है.

First Published: Sep 13, 2019 04:32:31 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो