logo-image
लोकसभा चुनाव

तेलंगाना: डॉक्‍टर के बाद मिली एक और महिला की लाश, पुलिस बोली- हत्‍या नहीं, उसने खुद लगाई आग

तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर से गैंगरेप और हत्‍या (Hyderabad Gang Rape and Murder Case) के बाद शमशाबाद क्षेत्र से एक और महिला का जला हुआ शव बरामद हुआ था.

Updated on: 30 Nov 2019, 04:12 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद में महिला वेटेनरी डॉक्टर से गैंगरेप (Gang Rape), हत्या और फिर उसे जलाने का मामले सामने आने के हंगामा मचा हुआ है. पुलिस ने भले ही इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हो लेकिन मामला अभी शांत नहीं हुआ है. हैदराबाद में पुलिस के खिलाफ लोगों को प्रदर्शन जारी है. अब इसी इलाके में एक और महिला की जली हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया था. हालांकि पुलिस ने शुरुआती जांच में दावा किया है कि महिला ने खुद ही आग लगा ली. अभी महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी में महिला हाथ में बैग लेकर पैदल जाते दिखाई दे रही है. उसके बैग में बोतल जैसी कोई चीज भी दिखाई देती है. पुलिस का दावा है कि लोगों ने उस महिला को मंदिर के पास रोते हुए देखा था. पुलिस शुरूआती जांच में इस आत्महत्या का मामला बता रही है. पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

महिला डॉक्‍टर के साथ हुआ था गैंगरेप
शुक्रवार को हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टरी के गैंग रेप के बाद जलाकर हत्या के मामले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया. पीड़िता के साथ हुई हैवानियत से देशभर के लोग दंग रह गए. इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई थी. परिवार के मुताबिक, शुरुआत में पुलिस ने रिपोर्ट लिखने में देरी की. हालांकि बाद में मामला मीडिया में आने और देशभर में सुर्खियों में आने के बाद पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया. इसमें दो ड्राइवर और एक क्लीनर शामिल है. पीड़िता की मां ने सभी आरोपियों को जिंदा जलाने की मांग की है.