logo-image

बीजेपी नेता संबित पात्रा बोले- दिग्विजय सिंह के बयान के लिए माफी मांगें सोनिया गांधी

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा है.

Updated on: 02 Sep 2019, 01:46 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बयान निंदनीय और शर्मनाक है. राहुल गांधी और बाकी नेता के बयान का इस्तेमाल पाकिस्तान में हो रहा है. इस प्रकार के अनर्गल बयानबाजी बहुत गंभीर है. दिग्विजय सिंह पार्टी के महासचिव हैं और वो इस तरह का बयान देते हैं.

यह भी पढ़ेंःF-16 मार गिराने वाले अभिनंदन ने MIG-21 में IAF Chief बीएस धनोआ के साथ भरी उड़ान

संबित पात्रा ने मीडिया से कहा, आईएसआई का डाटा कैसे दिग्विजय सिंह के पास है कि कितने नॉन मुस्लिम आईएसआई के लिए काम कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी आईएसआई से पैसे लेती है और पाकिस्तान के लिए मुस्लिम से ज्यादा हिन्दू काम करते हैं. ये बयान निंदनीय, शर्मनाक और गैर जिम्मेदाराना है. वे (दिग्विजय सिंह) कांग्रेस के नवरत्नों में से एक हैं, वे कोई साधारण नेता नहीं हैं इस पर सोनिया गांधी जी को जवाब देना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा, ये बीजपी के खिलाफ बोलते-बोलते देश के खिलाफ बोलने लगते हैं. दिग्विजय सिंह को कैसे मालूम कि जो लोग जासूसी कर रहे हैं उसमें हिन्दू कितने, मुस्लिम कितने, क्रिश्चियन कितने हैं?. हाल ही में राहुल गांधी के बयान को पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र में कोट किया था. दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर उन्हीं के सिपाही हैं.

यह भी पढ़ेंःमहाराष्ट्र के इस मंत्री ने सीएम को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा मुख्यमंत्री के पास है नेताओं को साफ करने वाला 'Washing Powder' 

संबित पात्रा ने आगे कहा, कांग्रेस हमेशा हर चीज को हिन्दू, मुस्लिम के ऊपर डिवाइड करती है. खैर किससे शिकायत करें जो बटला हाउस के लिए 3 दिन तक रोती रहीं. दिग्विजय सिंह के बयान के लिए सोनिया गांधी देश से माफी मांगें. दिग्विजय जाकिर नायक को शांति दूत कहते हैं और हमें जासूस कहते हैं. सोनिया गांधी इसके लिए माफी मांगे. भुनेश्वर कलिता ने भी चिट्ठी लिखी थी कि कांग्रेस के लोग आत्महत्या करना चाहते हैं तो हम कुछ नहीं कर सकते हैं.