logo-image

गुड़गांव के इसी फ्लैट से आखिरी बार निकले थे सोनाली और सुधीर सांगवान, देखें यहां

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री की जांच जांच गोवा से हरियाणा तक पहुंच गई है. गोवा पुलिस की टीम हिसार में सोनाली के फार्म हाउस पर साक्ष्य और गवाह तलाशने पहुंची.

Updated on: 31 Aug 2022, 01:47 PM

नई दिल्ली:

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री की जांच जांच गोवा से हरियाणा तक पहुंच गई है. गोवा पुलिस की टीम हिसार में सोनाली के फार्म हाउस पर साक्ष्य और गवाह तलाशने पहुंची. स्थानीय सदर थाना की टीम और सोनाली के परिजन भी उनके साथ हैं. इसके बाद गोवा पुलिस की टीम गुड़गांव सेक्टर-102 में गुड़गांव ग्रीन्स सोसायटी में पहुंच सकती है, जहां फ्लैट नंबर 901 (टावर 4) को सुधीर सांगवान ने रेंट पर जून 2022 में ही लिया था, यहां सोनाली फोगाट आती जाती रहती थी.

यह भी पढ़ें : यूपी के हेल्थ डिपार्टमेंट में 57 हजार भर्तियों पर सीएम की मुहर

आखिरी बार गोवा जाने से पहले सोनाली फोगाट और सुधीर सांगवान इसी फ्लैट से निकले थे और यहां रुके थे. यहां शॉपिंग करके आए थे और फिर गोवा के लिए निकल गए. सोसायटी प्रेसिडेंट संदीप फौगाट ने बताया कि तबसे उनका फ्लैट बंद है. उन्होंने सोसाइटी की सिक्योरिटी को यह हिदायत दी है कि कोई उस फ्लैट में दाखिल ना हो. हालांकि, सुधीर सांगवान का ड्राइवर इस बीच फ्लैट को खोलने आया था, लेकिन सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड ने उसे परमिशन नहीं दी.

यह भी पढ़ें : सीएम अरविंद केजरीवाल की पहल, देश का पहला वर्चुअल स्कूल शुरू, ऐसे करें आवेदन

तब से फ्लैट बंद पड़ा है और उनकी टाटा सफारी गाड़ी भी यही पार्किंग में है. गोवा पुलिस यहां इन्वेस्टिगेशन के लिए आएगी तो उन्हें रेंट एग्रीमेंट से लेकर उनका फ्लैट और गाड़ी का मुआयना करने को मिल सकता है. सोनाली और सुधीर सांगवान के बीच के रिश्ते को लेकर किसी को कोई खबर नहीं है. यहां सोनाली की बेटी भी आकर कुछ समय के लिए रुकी थी.