शिवसेना सांसद विनायक राउत मिले डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह से, उठाई ये बात

News State Bureau  |   Updated On : June 18, 2019 03:18:20 PM
राजस्थान सिंह (फाइल फोटो)

राजस्थान सिंह (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  शिवसेना सांसद विनायक राउत ने डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह से की मुलाकात.
  •  10 चीनी जहाज चीन से चलकर रत्नागिरी के समुद्र में दिखाई पड़े हैं.
  •   राजनाथ सिंह मोदी सरकार 1 में गृहमंत्री रह चुके हैं.

नई दिल्ली:  

शिवसेना सांसद विनायक राउत (Vinayak Raut) ने आज डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह (Defence minister Rajnath Singh) से मुलाकात की और शिकायत दर्ज कराई है कि 10 चीनी जहाज चीन से चलकर रत्नागिरी के समुद्र में दिखाई पड़े हैं जोकि सामान्य बात नहीं हैं. राजनाथ सिंह मोदी सरकार 1 में गृहमंत्री रह चुके हैं और मोदी गवर्नमेंट 2 में उन्हें डिफेंस मिनिस्टर बनाया गया है.

राजनाथ सिंह देश की बाहरी सुरक्षा और देश की आंतरिक सुरक्षा को लेकर भी हमेशा एक्टिव रहते हैं. इसके पहले असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने बीते शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और उनके साथ राज्य के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. शाह के साथ 15 मिनट की अपनी बैठक में, सोनोवाल ने उन्हें असम की स्थिति के बारे में जानकारी दी, जहां 31 जुलाई को राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) की अंतिम सूची प्रकाशित की जाएगी.

यह भी पढ़ें: भ्रष्टाचार के खिलाफ फिर चला मोदी सरकार का चाबुक,15 वरिष्ठ अधिकारियों को किया रिटायर

सोनोवाल ने मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि यह एक शिष्टाचार भेंट थी और मैंने उन्हें देश के गृहमंत्री के रूप में चुने जाने के लिए लोगों की ओर से बधाई दी. मैंने उन्हें असम की मौजूदा कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में भी जानकारी दी है.
सूत्रों ने कहा कि मुलाकात के दौरान एनआरसी की अंतिम सूची के प्रकाशन के बाद उत्पन्न होने वाली स्थिति से संबंधित मुद्दों पर भी चर्चा की गई.

सोनोवाल ने असम के विभिन्न मुद्दों पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की.

First Published: Jun 18, 2019 03:15:45 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो