logo-image

हाथ में भगवा झंड़ा...मुंह पर मोदी-मोदी, भगवान राम की है बड़ी भक्त ये मुस्लिम लड़की

धानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों की बात करें तो आज के समय में किसी भी नेता को पीएम मोदी जितना समर्थन नहीं मिलेगा. 

Updated on: 01 Mar 2024, 12:27 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव का असर देश के कोने-कोने में दिखने लगा है. महज दो महीने में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. एक तरफ सभी पार्टियां चुनावी तैयारियों में जुटी हैं तो वहीं दूसरी तरफ सभी पार्टियों के समर्थक अलग-अलग तरीकों से अपनी पार्टी का समर्थन और प्रचार कर रहे हैं. सभी समर्थक अपने-अपने नेताओं को विजयी बनाने के लिए अलग-अलग तरीके से समर्थन कर रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसे समर्थक के बारे में बताएंगे, जो वाकई चौंकाने वाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों की बात करें तो आज के समय में किसी भी नेता को पीएम मोदी जितना समर्थन नहीं मिलेगा. 

पीएम मोदी सबसे बड़ी फैन
हम आपको पीएम मोदी के एक ऐसे फैन के बारे में बताएंगे, जो कई किलोमीटर की पैदल यात्रा पर निकल पड़ी है.इस लड़की का नाम शबनम शेख है, जो मुंबई की रहने वाली है. कल शाम वह गुरुवार को मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा के नेशनल हाईवे पर पहुंचीं, जहां उन्होंने मीडिया से कहा कि वह पीएम मोदी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. लड़की ने कहा कि हम पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम मोदी बनते देखना चाहते हैं. लड़की सिर पर हिजाब और साइकिल पर भगवा झंडा लगाकर यात्रा पर निकली है. 

ये भी पढ़ें- PM मोदी पश्चिम बंगाल और बिहार को देंगे 56000 करोड़ से ज्यादा की सौगात, ममता के गढ़ में भरेंगे हुंकार

मुझे गर्व है सनातनी होने पर
पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री चुना जाना चाहिए, इसके लिए वह देशभर के 12 ज्योतिर्लिंगों पर भगवान भोलेनाथ की पूजा-अर्चना करेंगी. अब तक वह महाराष्ट्र में दो ज्योतिर्लिंगों पर जलाभिषेक कर चुकी हैं. इस मुस्लिम लड़की का अगला पड़ाव मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर के बाद उज्जैन महाकाल होगा. शबनम रोजाना साइकिल से 80 से 90 किलोमीटर का सफर तय कर रही हैं और पूरा सफर 7-8 महीने में पूरा करेंगी. लड़की ने बताया कि वह एक भारतीय सनातनी मुस्लिम है और हमें भारतीय होने पर गर्व है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shabnam Shaikh (@shernishaikh8291)

लड़की ने बताया कि इससे पहले वह अयोध्या में राम मंदिर गई थी और वहां उसे काफी प्यार और सम्मान मिला. मुस्लिम लड़की ने कहा कि हम चाहते हैं कि पीएम मोदी पीएम बने रहें और इसलिए मैंने संकल्प लिया है कि मैं 12 ज्योतिर्लिंगों पर जल चढ़ाऊंगी.