logo-image

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा- सरकार बनाने में वक्त लगता है, स्थिति सामान्य नहीं

शिवसेना के नेता संजय राउत सरकार बनाने को लेकर लगातार दावे करते नजर आ रहे हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि स्थिति सामान्य नहीं है. सरकार बनाने में वक्त लगता है.

Updated on: 19 Nov 2019, 05:33 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर पेच बढ़ती ही जा रही है. शिवसेना जहां सरकार बनाने के लिए एनसीपी और कांग्रेस की तरफ देख रही है. वहीं एनसीपी बार-बार अपना बयान बदल रही है. सोमवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार सोनिया गांधी से मुलाकात की. इसके बावजूद उन्होंने अपना पत्ता नहीं खोला. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के साथ शिवसेना के साथ सरकार बनाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई.

वहीं, शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) सरकार बनाने को लेकर लगातार दावे करते नजर आ रहे हैं. मंगलवार को संजय राउत से जब पूछा गया कि आपने महाराष्ट्र में सरकार के गठन के लिए 1 सप्ताह का समय दिया है. इसपर संजय राउत ने कहा, 'सरकार बनाने में समय लगता है. जब राष्ट्रपति के नियम की बात आती है तो बहुत सारी प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ता है. जबकि सामान्य वक्त में ऐसा नहीं होता है.'

इसे भी पढ़ें:राजस्थान नगर निकाय चुनाव नें दिखा कांग्रेस का दबदबा, BJP दूसरे पायदान पर

सोमवार को बीजेपी नेता रामदास अठावले ने कहा था कि शिवसेना को सरकार बनाने के लिए एक नया फॉर्मूला सुझाया है. जिसके तहत 3 साल मुख्यमंत्री बीजेपी का होगा, वहीं 2 साल शिवसेना का होगा. इस पर संजय राउत ने कहा कि उन्हें हमारे लिए चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

इससे पहले सोमवार को शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने एनसीपी नेता शरद पवार से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि मुझे भरोसा है कि जल्द ही सरकार बन जाएगी. सरकार बनाने की जिम्मेदारी हमारी नहीं थी. जिन लोगों की यह जिम्मेदारी थी, वे भाग गए, लेकिन मुझे विश्वास है कि जल्द ही सरकार बन जाएगी.