logo-image

अयोध्या मामला : पलानीस्वामी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की

राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले में उच्चतम न्यायालय का फैसला आने के मद्देनजर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने समाज के सभी वर्गों से शांति एवं सौहार्द्र बनाए रखने की अपील की है.

Updated on: 09 Nov 2019, 10:35 AM

चेन्नई:

राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले में उच्चतम न्यायालय का फैसला आने के मद्देनजर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने समाज के सभी वर्गों से शांति एवं सौहार्द्र बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने एक बयान में कहा कि सभी को फैसले का सम्मान करना चाहिए.

अयोध्या मामले की लाइव खबरें जानिए यहां

पलानीस्वामी ने कहा, ‘‘अम्मा (दिवंगत जयललिता) सरकार तमिलनाडु में कानून एवं व्यवस्था की अच्छी स्थिति सुनिश्चित कर रही है और लोग साम्प्रदायिक सौहार्द्र तथा भाईचारा बना रहे हैं.’’ उन्होंने कहा कि न्यायालय अपना अंतिम फैसला सुनाने वाला है. उन्होंने अनुरोध किया कि ‘‘सभी को इसका सम्मान करना चाहिए और कानून एवं व्यवस्था के मुद्दे में किसी भी चूक को जगह नहीं देनी चाहिए तथा सुनिश्चित करना चाहिए कि तमिलनाडु शांतिपूर्ण रहे.’’

उन्होंने इस संबंध में लोगों के अलावा विभिन्न धर्मों और राजनीतिक दलों के नेताओं समेत सभी वर्गों का सहयोग मांगा. इस बीच, राज्य में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. हवाईअड्डों, रेलवे स्टेशनों तथा अन्य स्थानों समेत अहम प्रतिष्ठानों में सुरक्षा कड़ी की गयी है जहां अच्छी-खासी संख्या में लोग जुट सकते हैं.