logo-image

पीथापुरम लोकसभा सीट हुआ दिलचस्प, राम गोपाल वर्मा के सामने एक्टर पवन कल्याण

इस सीट से अब डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद से ही ये सीट सभी के लिए फेवरेट हो गया है.

Updated on: 14 Mar 2024, 11:56 PM

नई दिल्ली:

Ram Gopal Verma vs Pawan Kalyan: देश में लोकसभा चुनाव नजदीक है. सभी पार्टियां चुनाव के लिए कमर कस चूकी है. बीजेपी,कांग्रेस सहित कई पार्टियों ने अपने कैंडिडेट की लिस्ट जारी कर दी है. वहीं, पार्टियां अपने चुनावी रथ को मजबूत करने के लिए अन्य पार्टियों से गठबंधन कर रही है. इस चुनाव में कई फिल्मी हस्ती के नाम शामने आ रह हैं. ऐसे में अब एक नया नाम सामने आ रहा है. आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने चुनाव लड़ने का ऐलान  कर दिया है. लेकिन वो जिसके खिलाफ चुनाव लड़ने वाले हैं वो काफी दिलचस्प हो गया है.

फेमस फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. राम गोपाल वर्मा साउथ एक्टर पवन कल्याण के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे हैं. इसके बाद ये मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है. आपको बता दें कि इसी सोमवार 11 मार्च को बीजेपी ने आंध्र प्रदेश के लोकसभा चुनाव के लिए तेलगु देशम पार्टी और पवन कल्याण की पार्टी जन सेना के बीच गठबंधन का ऐलान किया है. इसके मुताबिक जन सेना के अध्यक्ष और एक्टर पवन कल्याण आंध्र प्रदेश के पीथापुरम से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. 

पीथापुरम का मुकाबला दिलचस्प

इस सीट से अब डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद से ही ये सीट सभी के लिए फेवरेट हो गया है. अब देखना होगा कि पीथापुरम की जनता किसे अपना नेता चुनती है. लेकिन दो फिल्मी जगत के लोगों के नाम सामने आने के बाद से ही लगता है कि मुकाबला बराबर का हो गया है. आपको बता दें कि राम गोपाल ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. 

पार्टी का सामने नहीं

रामगोपाल वर्मा ने इस फैसले को अचानक लिया गया फैसला बता दिया गया है. उन्होंने कहा कि मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं आंध्र प्रदेश के पीथापुरम से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहा हूं. आपको बता दें कि ये अभी जानकारी सामने नहीं आई है कि वो किस पार्टी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. हालांकि मुकाबला कांटे का हो गया है.