राजस्थान : 10 वर्षीय बच्ची के साथ अज्ञात युवक ने किया बलात्कार, जांच में जुटी पुलिस

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : June 12, 2019 09:28:25 AM
राजस्थान के धौलपुर  का मामला

राजस्थान के धौलपुर का मामला (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

राजस्थान के धौलपुर के बसड़ी थाना क्षेत्र में एक 10 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमें पीड़ित बालिका के चाचा ने बसेड़ी पुलिस में मामला दर्ज कराया है. वहीं बताया जा रहा है कि बसेड़ी सीएचसी में महिला चिकत्सक नहीं होने के चलते बालिका का दो घंटे तक मेडिकल नहीं हो सका. जिसके बाद बालिका का मेडिकल बाड़ी के राजकीय अस्पताल में कराया गया. पीड़ित परिवार के अनुसार गत रात बालिका अपने घर के बाहर सो रही थी तभी रात करीब  साढ़े 11 बजे अज्ञात व्यक्ति सोती हुई बालिका को उठाकर घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर एक सुनसान खंडहर में ले गया.. जहां उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें- कठुआ के दोषियों को सजा मिलने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कही यह बात

परिजन रात करीब 12 बजे जागे तो बाहर बालिका मौजूद नहीं थी. इसके बाद उन्हें बालिका के राने की आबाज सुनाई दी. जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे. इस दौरान बालिका के शरीर पर कपड़े मौजूद नहीं थे. साथ ही बालिका लहुलुहान अवस्था में पड़ी हुई थी. फिलहाल पुलिस ने विभित्र धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के भोपाल में आठ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म और उसके बाद उसकी नृशंस हत्या का मामला देश में छाया रहा. ज्ञात हो कि कमला नगर थाना क्षेत्र की मंडवा बस्ती में आठ वर्षीय बालिका शाम को अपने घर से सामान लेने बाहर निकली तो लौट कर नहीं आई. इसके बाद अगली सुबह मासूम का शव नाले में मिला था. मामले में पुलिस की लापरवाही उजागर होने पर सात पुलिसकर्मियों को निलबित किया गया था. साथ ही आरोपी पर 20 हजार रुपये इनाम घोषित किए जाने के साथ उसकी तलाश के लिए 20 दल गठित किए गए थे. इसके बाद आरोपी को खंडवा में गिरफ्तार किया गया.

First Published: Jun 12, 2019 09:28:01 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो