BREAKING NEWS
  • अगर सीमा पार बैठे मास्टरमाइंड और आतंकियों ने कोई गलती की तो पूरी सजा मिलेगी, मुंबई में बोले पीएम मोदी- Read More »
  • हरियाणा में सनी देओल ने वोटरों से बोले- अगर वोट नहीं दिया तो ये ढाई किलो का हाथ...- Read More »

राहुल गांधी को लोकसभा में अगली पंक्ति में नहीं मिलेगी सीट- सूत्र

News State Bureau  |   Updated On : July 10, 2019 06:49:35 AM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

लोकसभा चुनाव हारने के बाद भी कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. लोकसभा चुनाव में हार के बाद से पार्टी पर जैसे ग्रहण सा लग गया हो. कर्नाटक में हो रही सियासी उठापटक को पूरा देश देख रहा है तो वहीं राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस से नेताओं, मंत्रियों, विधायकों औऱ सांसदों के इस्तीफे की झड़ी लग गई. जिसके बाद अब एक और नई जानकारी सामने आ रही है कि अब राहुल गांधी को लोकसभा में अगली पंक्ति में नहीं मिलेगी जगह.

सूत्रों के मुताबिक अब राहुल गांधी लोकसभा में अगली पंक्ति वाली सीट पर नहीं बैठ पाएंगे. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राहुल गांधी को लोकसभा में बैठने के लिए पहली पंक्ति में जगह नहीं मिली हो इसके पहले भी साल 2014 में राहुल गांधी को लोकसभा में अगली पंक्ति में जगह नहीं मिल पाई थी. 

वहीं दूसरी तरफ सूरत की एक कोर्ट ने राहुल गांधी को समन भेजा है. कोर्ट ने कहा है कि राहुल गांधी पर समस्त गुजराती मोदी समाज ने केस दर्ज करवाया है. जिसके मुताबिक राहुल गांधी ने एक टिप्पणी की थी 'सभी चोरों के सरनेम मोदी क्यों हैं' राहुल की इस टिप्पणी के लिए समस्त गुजराती मोदी समाज ने उन पर केस दर्ज करवाया है. जिसके लिए कोर्ट ने राहुल गांधी को 16 जुलाई को अदालत में पेश होने को कहा है.

First Published: Jul 09, 2019 07:04:26 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो