logo-image

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध, सेल्फी लेने की चाह में घर में घुसे अनजान कार सवार

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध, घर में घुसी अनजान कार

Updated on: 02 Dec 2019, 05:15 PM

highlights

  • प्रियंका गांधी के लोधी स्टेट घर में घुसी अनजान कार.
  • कार सवारों ने की सेल्फी लेने की इच्छा जाहिर.
  • सीआरपीएफ ने शुरू की सुरक्षा में सेंध की जांच.

New Delhi:

गांधी परिवार के सदस्यों से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा गया है कि प्रियंका गांधी के घर की सुरक्षा में भारी चूक सामने आई है. इन रिपोर्ट्स में एक कार के प्रियंका गांधी के कंपाउंड में प्रवेश कर जाने की बात कही गई है. इस कार में पांच लोग सवार थे, जिन्होंने प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने की इच्छा उनके स्टाफ से जताई. मामले की जानकारी सीआरपीएफ को दे दी गई है. यह अलग बात है कि इस रिपोर्ट के आधार पर कांग्रेस एसपीजी कवर हटाने के मसले पर एक बार फिर मोदी सरकार पर हमलावर हो गई है.

यह भी पढ़ेंः लोकसभा में अधीर रंजन चौधरी ने वित्त मंत्री पर किया निजी हमला, चर्चा के दौरान उन्हें बताया 'निर्बला'

25 नवंबर की घटना
प्रियंका गांधी के घर में सुरक्षा की भारी चूक की घटना 25 नवंबर की बताई जाती है. प्रियंका गांधी के ऑफिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दिल्ली के अति सुरक्षित इलाके माने जाने वाले लोधी स्टेट में संबंधित रात को एक अनजान कार प्रवेश कर गई. इस कार में एक लड़की समेत पांच लोग सवार थे. यह कार पोर्च से होते हुए घर में स्थित बगीचे के ठीक सामने जा कर रुकी. इसके बाद कार सवार लोग कार से उतरे और प्रियंका गांधी संग एक सेल्फी लेने की मांग करने लगे.

यह भी पढ़ेंः विराट कोहली Vs रोहित शर्मा : एक दूसरे को पछाड़ने में जुटे किंग और हिटमैन

सभी ने खुद को उत्तर प्रदेश का निवासी बताया
बताते हैं कि कार सवार खुद को उत्तर प्रदेश का निवासी बता रहे थे. सभी का घर के स्टाफ से यही कहना था कि वह सिर्फ प्रियंका गांधी के साथ एक फोटो खिंचवाने के लिए इतनी दूर तक आए हैं. गौरतलब है कि हाल ही में प्रियंका गांधी से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने के बाद उन्हें जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है. इस मसले पर सड़क से लेकर लोकसभा तक में जमकर हंगामा हुआ था. जाहिर है प्रियंका गांधी के घर की सुरक्षा में सेंध के बाद कांग्रेस एक बार फिर मोदी सरकार पर हमलावर हो गई है.

यह भी पढ़ेंः फिर कोर्ट पहुंचा अयोध्या मामला, जमीयत-उलेमा-ए-हिंद ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की पुनर्विचार याचिका

सीआरपीएफ से की गई शिकायत
बताते हैं कि सुरक्षा में सेंध की अधिकृत शिकायत सीआरपीएफ से कर दी गई है. सीआरपीएफ ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि जेड प्लस श्रेणी सुरक्षा में सीआरपीएफ के जवान शामिल होते हैं. इसके उलट एसपीजी कवर में स्पेशल प्रोटक्शन ग्रुप के एलीट कमांडो शामिल होते हैं. हालांकि ज्वाइंट कमिश्नर (सिक्योरिटी) ने ऐसी किसी सेंध से इंकार किया है.